कथित जैन मुनि करता था महिला से छेड़छाड़

कोतवाली थाने में एफआईआर दर्ज

जबलपुर: दरहाई कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले कथित जैन मुनि द्वारा एक महिला के साथ लम्बे समय से छेड़छाड़ की जा रही थी जिससे तंग आकर महिला ने अब कोतवाली थाना में शिकायत की है। पुलिस ने आरोपी संतोष जैन के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। कोतवाली टीआई अनिल गुप्ता के मुताबिक सराफा दरहाई के पास राधा कन्याशाला के सामने सार्वजनिक रोड पर कब्जा कर कथित जैन संत संतोष जैन उर्फ मंगल सागर रहता है। जैन मुनि की दीक्षा लेने के चलते उसे मंगल सागर का नाम मिला था। पर दीक्षा लेने के बाद भी उसका आचरण ठीक न होने के चलते उसे निष्कासित कर दिया गया।

इसके बावजूद वह यहां जैन मुनि ढोंग कर रहता है। साठिया कुआं में निवासी पीडि़ता का एक घर आरोपी संतोष जैन के घर के बगल में सराफा दरहाई में भी है। पर संतोष जैन की हरकतों और उसकी द्वारा की गई छेड़छाड़ से परेशान होकर महिला साठिया कुआं में रहने लगी है। महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि पिछले 10 वर्षों से आरोपी उस पर बुरी नीयत रखता है। जब कभी वह साठिया कुआं से सराफा दरहाई वाले इस मकान की सफाई आदि करने जाती है, तो आरोपी उसे परेशान करने पहुंच जाता है।

वह अक्सर उसे देखकर निर्वस्त्र हालत में सामने आकर खड़ा हो जाता है। वह लोकलाज और परिवार की बेइज्जती का सोच कर चुप रही। आरोपी धमकी देता है कि वहां के मकान में रहना है तो उसे 50 हजार रुपए देने पड़ेंगे। महिला और उसके पति ने कोतवाली थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़, धमकी देने और पैसे मांगने का प्रकरण दर्ज कराया।

नव भारत न्यूज

Next Post

एमयू ने महाविद्यालयों को भेजी एक लाख से अधिक मार्कशीट्स

Mon Oct 11 , 2021
जबलपुर:  मध्यप्रदेश आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय जबलपुर के कुलपति बी. चंद्रशेखर के निर्देशन में मेडीकल यूनिवर्सिटी के कामों में तेजी आई है। इसी तारतम्य में रजिस्टार पी. बुधौलिया ने बताया कि एमयू छात्रों के हितों को दृष्टिगत रखते हुए कई महत्वपूर्ण कदम उठा रहा है। शहर के बाहर गोपनीय तरीके से केन्द्रीय […]

You May Like