नकुलनाथ के रोड शो को जनता का मिला अपार समर्थन

-नगर में जगह-जगह हुआ भव्य स्वागत

छिन्दवाड़ा. जिले की जनता के साथ नाथ परिवार के 44 वर्ष पुराने राजनीतिक नहीं बल्कि परिवारिक रिश्ते हैं। तीन पीढिय़ों के सम्बंधों का साक्षात प्रमाण आज अमरवाड़ा नगर में आयोजित सांसद नकुलनाथ के रोड शो में देखने को मिला। जैसे ही रोड शो प्रारंभ हुआ तो लोगों का जनसैलाब उमड़ पड़ा। लोग जुड़ते गये और कारवां बढ़ता चला गया।

अमरवाड़ा नगर के चौरई रोड स्थित स्टेडियम से सांसद नकुलनाथ का आज रोड शो प्रारंभ हुआ जो नगर के साहू मोहल्ला, जैन मंदिर, गंज बाजार से मेन रोड होते हुये बस स्टैण्ड, खमरा रोड से चौरई रोड होते हुये पुन:स्टेडियम पहुंचकर समाप्त हुआ है। तकरीबन चार किमी लम्बे इस रोड शो में सांसद नकुलनाथ का जगह-जगह भव्य स्वागत हुआ। समाज के सभी वर्ग के लोगों ने सांसद श्री नाथ का स्वागत किया साथ ही रोड शो में भी सम्मिलित हुये। अपने संसदीय क्षेत्र की जनता के प्यार और विश्वास को पाकर सांसद श्री नकुलनाथ अभिभूत हुये। उन्होंने कहा कि यह मान और सम्मान परिवार के सदस्य को ही मिलता है।

Next Post

चुनाव विशेष पेज हेतु समाचार

Mon Apr 15 , 2024
  1977 एवं 1989 को छोड़ आजादी से आज तक सिर्फ बाहरी प्रत्याशी बनते रहे सांसद, सिर्फ मतदाता बनकर रह गये जिले के नेताजी सुरेश पाण्डेय पन्ना :खास बातें: 1. बाहरी प्रत्याशियों का सांसद बनना सबसे बडा जिले के विकास बाधक बना। 2. कांग्रेस ने कभी नहीं बनाया स्थानीय प्रत्याशी, […]

You May Like