युवक की हत्या के आरोपीे दो भाइयों के साथ मां हिरासत में

रात 11.30 बजे मामूली विवाद होने पर तीनों ने एकमत होकर मारे थे चाकू

 

उज्जैन। बीती रात 11.30 बजे दो भाइयों ने अपनी मां के साथ मिलकर एक युवक की चाकू-पत्थर से हमला करते हुए हत्या कर दी। मृतक और आरोपी एक ही मोहल्ले के रहने वाले है। पुलिस ने रात में ही हत्या करने वाले भाइयों को उनकी मां के साथ हिरासत में ले लिया है। जिनसे पूछताछ जारी है।

नीलगंगा चौराहा पर भैरूबाबा मंदिर के पीछे रात 11.30 बजे महेंद्र पिता सुरेंद्र तोमर 23 वर्ष पर चाकू से क्षेत्र में रहने वाले दीपक वाघेला उसके भाई अंकित वाघेला और मां रेखा पति दिनेश वाघेला ने हमला कर दिया। दोनों भाइयों ने महेंद्र को चाकू मारे वहीं मां ने पत्थरबाजी की। आवाज सुनकर महेंद्र के परिजन और आसपास के लोग घरों से बाहर आ गए। हमला करने वाले तीनों मौके से भाग निकले। महेंद्र को जिला अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जिला अस्पताल में मृतक के परिजनों और साथियों की काफी भीड़ एकत्रित हो गई थी। स्थिति को देखते हुए नीलगंगा महाकाल और कोतवाली थाना पुलिस अस्पताल पहुंच गई। एडिशनल एसपी गुरु प्रसाद पाराशर, सीएसपी दीपिका शिंदे, श्वेता गुप्ता घटनास्थल पहुंचे। चाकू मारने वालों के नाम सामने आते ही पुलिस ने उनकी तलाश शुरू की। कुछ घंटे की तलाश के बाद ही तीनों को हिरासत में ले लिया गया। शुक्रवार सुबह मृतक का पोस्टमार्टम कराया गया। परिजनों ने बताया कि महेंद्र दूध डेयरी पर काम करता और वाहन चलता था। हत्या करने वाले दोनों भाई दूध और पानी की केन बांटने का काम करते हैं। मां मजदूर है। दोनों पक्ष नीलगंगा चौराहे के रहने वाले हैं। आरोपी परिवार कुछ साल पहले ही क्षेत्र में किराए से रहने आया था। क्षेत्रवासियों का कहना था कि दोनों भाई अपराधिक प्रवृत्ति के हैं। दीपक वाघेला ने सोशल मीडिया पर अपनी आईडी बना रखी है जिस पर बदमाशों वाली पोस्ट अपलोड की करता है। नीलगंगा टीआई विवेक कनोडिय़ा ने बताया कि आरोपियों से चाकू और खून लगे कपड़े बरामद किये गये है। न्यायालय में पेश कर जेल भेजा जाएगा।

 

तत्कालीन कहासुनी होने पर की हत्या

एसपी प्रदीप शर्मा ने बताया कि मृतक और आरोपी पक्ष एक ही मोहल्ले नीलगंगा चौराहा के रहने वाले है। रात में मृतक और आरोपी भाइयों के बीच तत्कालीक कहासुनी हो गई थी। जिसके चलते दोनों भाइयों की मां भी घर से बाहर आ गई और विवाद में शामिल हो गई। तभी दोनों भाइयों अंकित, दीपक ने महेन्द्र पर चाकू से 7 से 8 वार कर दिये। मां ने ईंट-पत्थर से हमला किया। तीनों को हिरासत में ले लिया गया है। पूछताछ कर हत्या के पीछे कुछ ओर वजह तो नहीं है, इसका भी पता लगाया जा रहा है।

Next Post

महाकाल भस्मारती की बुकिंग श्रद्धालु अब तीन माह पहले से करवा सकेंगे  

Fri Apr 19 , 2024
ऑनलाइन बुकिंग में जल्द शुरू होने जा रही नई सुविधा   उज्जैन। महाकाल भस्मारती की बुकिंग अब श्रद्धालु 3 माह पहले से करवा सकेंगे। मंदिर समिति ऑनलाइन बुकिंग में जल्द नई सुविधा शुरू करने जा रही है। अगले महीने मई के पहले सप्ताह से इसे शुरू किया जा सकता है। […]

You May Like