अस्पताल के चौखट पर कब से पड़ा था अधेड़ का शव,नाक,मुह में रेंग रही थीं चिटियां

सिंगरौली : (एनबीएन)। सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र देवसर के चौखट पर एक अधेड़ का शव कब से पड़ा था। शायद स्वास्थ्य अमला अंजान रहा। उसके नाक में चिटियां तक पहुंच गयी थीं। अनुमान लगाया जा रहा है कि संभवत: उसकी मौत 24 घण्टे के पूर्व की है। स्वास्थ्य अमले व अस्पताल में आने जाने वाले मरीज के परिजनों की असंवेदन शीलता पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं।

हालांकि इसी सूचना मिलने पर जियावन टीआई कपूर त्रिपाठी ने पुलिस अमला भेजकर राजस्व टीम के साथ स्थल पंचनामा तैयार कर शव को दफनवा दिया गया है। दरअसल सोमवार की सुबह एक अद्र्ध विक्षिप्त व्यक्ति कंबल ओढ़े अस्पताल के चौखट के चंद कदम दूर पड़ा था। इसकी खबर सबसे पहले पुलिस को पहुंची। पुलिस मौके से पहुंच शव का सिनाख्त कराने में जुट गयी। लेकिन उसके शरीर में चिटियों के प्रवेश से अनुमान लगाया जा रहा है कि शव कई घण्टे पहले का है।

नव भारत न्यूज

Next Post

सरकारी भवनों में तडि़त चालक लगा है की नहीं अधिकारी अंजान

Tue Dec 7 , 2021
  शहर सहित अन्य किसी दफ्तर व विद्यालय, छात्रावासों के दफ्तर में नहीं लगा है विद्युत तडि़त चालक,निर्माण एजेंसियोंं की घोर लापरवाही सिंगरौली : जिले में प्रत्येक वर्ष सैकड़ों मौतें आसमानी बिजली से होती है। यह सरकारी रिकार्ड में भी दर्ज है। बावजूद इसके जिम्मेदार अधिकारी आसमानी बिजली से निपटने […]

You May Like