सांड की तरह कायदे रौंद रहे डंफर,जावर में चक्काजाम

जावर बस स्टैंड पर ग्रामीणों ने किया चक्का जाम, पुलिस की समझाइश के बाद माने ग्रामीण

खंडवा:शहर से सटे जावर के ग्रामीण समस्या झेल रहे हैं । गुरुवार को ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा। ग्रामीणों ने जावर बस स्टैंड मुख्य मार्ग के पास जावर गांव में आने वाले मुख्यमार्ग पर चक्काजाम कर दिया।इस आंदोलन में सरपंच, जनपद सदस्य एवं ग्रामीण सहित आसपास गांव लोग प्रदर्शन कर रहे थे। समस्या के लिए जिम्मेदार राखड़ से भरे ओवरलोड खुले डंपर और भारी वाहन हैं। जो टोल टैक्स और डीजल बचाने के चक्कर में जावर गांव में से होते हुए शॉर्टकट अमालपुरा और हरसूद निकल रहे हैं।
धूल उड़ाते चल रहे डंफर
इन वाहनों के कारण 24 घंटे धूल उड़ती रहती है। दुर्घटनाओं का डर बना रहता है। राखड़ के ओवर लोड डंपरों ने ग्रामीणों का जीना दूभर कर दिया है। कई बार ग्रामीणों ने जनसुनवाई में जाकर अपनी गुहार भी लगाई, लेकिन इस समस्या का कोई समाधान नहीं किया गया।

ऐसे माने ग्रामीण

परेशान होकर ग्रामीणों ने मौन चक्काजाम प्रदर्शन कर प्रशासन को चेताया। सुबह ग्यारह बजे से सडक़ जाम कर दी। चक्काजाम की खबर लगते ही थाना प्रभारी जेपी वर्मा,पटवारी अंकित मालवीय एवं पुलिस स्टाफ पहुंचे। प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों को समझाइश दी। ज्ञापन देने के बाद ग्रामीणों ने चक्काजाम समाप्त किया।

Next Post

आईआईटी की तर्ज पर मध्यप्रदेश में इंजीनियरिंग कॉलेज विकसित किए जाएंगे: यादव

Fri Mar 8 , 2024
उज्जैन, 08 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा है कि भारतीय संस्कृति जीवंत और अनुसंधानात्मक हैं। संस्कृति की इसी विशेषता से हमारे यहां निरंतर हजारों वर्षों से रिसर्च को प्रोत्साहन दिया जाता रहा है। हमारा संकल्प है कि मध्यप्रदेश में आईआईटी की तर्ज पर प्रदेश के […]

You May Like