पटवारी ने युवती को नौकरी दिलाने का झांसा देकर किया दुष्कर्म, वीडियो भी बना लिया

ग्वालियर:  एक पटवारी ने युवती को जॉब लगवाने का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। वारदात के समय उसका वीडियो भी बना लिया। इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर शोषण करने लगा। घटना शहर के सिटी सेंटर स्थित होटल की है।
युवती की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। परिवार का खर्च चलाने के लिए वह प्राइवेट कंपनी में जॉब कर रही है। आरोपी उसे बदनाम करने की धमकी दे रहा है। युवती ने विश्वविद्यालय थाने में शिकायत की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पटवारी के दोस्त पर उसकी मदद करने का मामला दर्ज किया है।

भिंड के मिहोना के रहने वाली 29 वर्षीय युवती उत्तर प्रदेश में रहकर पढ़ाई कर रही है। परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक ना होने पर पार्ट टाइम जॉब भी करती है। कुछ माह पूर्व उससे मिलने के लिए दूर का रिश्तेदार संतोष तोमर घर आने-जाने लगा। संतोष ग्वालियर में पटवारी है। वह उसकी आर्थिक मदद भी करता था। उसने आश्वासन दिया था कि वह जल्द ही अच्छी नौकरी लगवा देगा। युवती भी भरोसा करने लगी थी। 8 दिसंबर को संतोष तोमर ने उसे नौकरी के इंटरव्यू कराने के लिए ग्वालियर बुलाया था। संतोष का साथी बिट्टू युवती को लेने के लिए उसके घर पहुंच गया था।

रिश्तेदारी होने के कारण वह बिट्टू के साथ ग्वालियर आई, तो संतोष उसे खाना खिलाने सिटी सेंटर स्थित होटल में ले गया। खाना खाने के बाद उसे कमजोरी महसूस हुई। उसे नींद सी आने लगी। इसके बाद आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। साथ ही उसके वीडियो बना लिए।
वारदात के बाद से ही आरोपी युवती को मुंह बंद रखने की धमकी देता रहा। होटल में मिलने आने के लिए ब्लैकमेल करता रहा। धमकी से तंग आकर पीड़ित युवती ने थाने पहुंचकर मामले की शिकायत की। जब इसका पता आरोपी को लगा तो उसने जान से मारने की धमकी दी। युवती की शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म व ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज कर लिया है।

नव भारत न्यूज

Next Post

अमर शहीद पंडित रामप्रसाद बिस्मिल की 94वीं पुण्यतिथि रविवार को मनेगी

Sun Dec 19 , 2021
मुरैना :  अमर शहीद पंडित रामप्रसाद बिस्मिल की 94वीं पुण्यतिथि रविवार, 19 दिसम्बर को मनाई जाएगी। कार्यक्रम में व्यवस्थायें सुनिश्चित करने के लिये कलेक्टर बी.कार्तिकेयन ने संबंधितों को जिम्मेदारियां सौंपी है। उपपंजीयक, सचिव कृषि उपज मंडी और जिला शिक्षाधिकारी को क्रांतिकारियों के परिजनों का आगमन एवं अन्य व्यवस्थायें, रक्षित निरीक्षक […]

You May Like