दतिया में बड़े से छोटे सिलेंडर में गैस भरने के दौरान सिलेंडर में लगी आग, तीन झुलसे

दतिया:  जिले के इंदरगढ़ कस्बे में भांडेर रोड पर बड़ा हादसा होते-होते टल गया। तिवारी साइकिल दुकान में बड़े सिलेंडर से छोटे सिलेंडर में गैस भरने के दौरान आग लग गई। आग लगते ही छोटा सिलेंडर फट गया। धमाके से आसपास के दुकान दार भाग खड़े हुए और लोगों की भीड़ जमा हो गई। हादसे में तीन लोग झुलस गए। जिन्हें इंदरगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। दुकान में काम कर रहे दुकान मालिक अरुण तिवारी और छोटे सिलेंडर में गैस भरवाने आए किशन कुशवाहा और उसका लड़का भी बुरी तरह झुलस गया।

सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची तब तक दुकान मालिक दुकान बंद कर अपने अन्य साथियों के साथ भाग खड़ा हुआ। इस दौरान मौके पर कई गैस सिलेंडर पड़े हुए थे, जिनमें आग नहीं लगी। इस कारण बड़ा हादसा होने से टल गया। हादसे में घायल हुए पिता पुत्र को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

नव भारत न्यूज

Next Post

‘रक्तांचल 2’ में राजनेता का किरदार निभाकर रोमांचित है माही गिल

Wed Feb 16 , 2022
मुंबई,  (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री माही गिल वेबसीरीज ‘रक्तांचल 2’ में राजनेता का किरदार निभाकर रोमांचित है। माही गिल ने हाल ही में रिलीज़ वेबसीरीज ‘रक्तांचल 2’ में राजनेता सरस्वती देवी का किरदार निभाया ह।माही गिल का किरदार देश की सबसे प्रभावशाली महिला नेताओं में से एक से प्रेरित है। माही […]

You May Like