महिला के साथ हुई लूट की वारदात का एसपी मऊगंज ने किया खुलासा

दोनो आरोपियों को पुलिस किया गिरफ्तार भेजे गये जेल

नवभारत न्यूज

रीवा, 18 मऊगंज, जिले के नईगढ़ी थाना क्षेत्र में शनिवार को घटित लूट की वारदात में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही लूट की सामग्री भी बरामद कर ली गई है.

पुलिस अधीक्षक बीरेंद्र जैन लूट का खुलासा करते हुए बताया कि पकड़े गए आरोपियों ने लूट की वारदात को कबूला है और लूटी की गई सामग्री भी पुलिस ने बरामद की है. बता दें कि कुसुमकली जायसवाल पति संतोष कुमार जायसवाल उम्र 35 वर्ष निवासी ग्राम पहाड़ी थाना शाहपुर जिला मऊगंज ने शिकायत कर बताया था कि वह अपनी बहन व भतीजे के साथ मोटर सायकल से अपने भाई के गाँव तेदुआ से अपने घर ग्राम शाहपुर जा रही थी. रास्ते में पनिगवाँ नदी नईगढ़ी के पास काले रंग की मोटर सायकल पल्सर सवार दो व्यक्तियों द्वारा लूट की घटना को अंजाम देते हुए इनका सोने के लाकेट गले से छीन कर भाग गये. पुलिस ने मामले की जांच कर दो आरोपी आशिक मंसूरी पिता हारून मसूरी उम्र 27 निवासी मंडलेश्वर जिला खरगोन हाल पहाड़ी थाना शाहपुर जिला मऊगंज और असलम खान पिता गुलशेर मंसूरी उम्र 21 वर्ष निवासी पहाड़ी थाना शाहपुर को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो आरोपियों ने अपराध घटना स्वीकार किया और लूट का समान सोने की लॉकेट करीब 1/2 तोला कीमती करीब 25000 रुपये एवं अपराध घटना में प्रयुक्त बिना नंबर की पल्सर मोटर सायकिल कीमती करीब 70000 रुपये को पुलिस ने बरामद किया है. आशिक मंसूरी के सबंध में सबंधित थाना मंडलेश्वर जिला खरगोन से सम्पर्क करने पर पाया गया कि वह आदतन आपराधी एवं थाना मंडलेश्वर का हिस्ट्रीशीटर है. आरोपियों ने 5 दिन पहले सोहागी से मोटर साइकल खरीदी थी. नगद 80 हजार रूपये देकर मोटर साइकल ली गई, पुलिस को अंदेशा है कि कही और भी वारदात इनके द्वारा की गई होगी, तभी तो 80 हजार नगद पैसे इनके पास आये. फिलहाल इस एंगल पर भी जांच की जा रही है.

Next Post

स्कूल के पीछे धधक रही थी शराब भट्टी, पुलिस ने की नष्ट

Mon Mar 18 , 2024
  खरगोन। कसरावद पुलिस ने स्कूल के पीछे धधक रही शराब भट्टी नष्ट कर 60लीटर महुआ शराब जब्त की है। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार भीलगांव में स्कूल के पीछे बैडी पर एक टपरी के अंदर हाथ भट्टी से कच्ची अवैध शराब निर्माण कर बेची जा रही थी। मुखबिर की […]

You May Like