बसपा सांसद दानिश अली कांग्रेस में शामिल

नयी दिल्ली 20 मार्च (वार्ता) बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के लोकसभा सदस्य दानिश अली समर्थकों के साथ बुधवार को कांग्रेस में शामिल हो गए।

कांग्रेस के उत्तर प्रदेश के प्रभारी महासचिव अविनाश पांडे तथा पार्टी संचार विभाग के प्रभारी पवन खेड़ा ने यहां पार्टी मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन के दौरान उन्हें अंग वस्त्र पहनाकर कांग्रेस में शामिल कराया।

उन्होंने कहा कि अमरोहा के सांसद दानिश अली के कांग्रेस में शामिल होने से देश में न्याय की लड़ाई को बल मिलेगा। उनका कहना था कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी की मणिपुर से शुरू हुई भारत जोड़ो न्याय यात्रा में उन्होंने आखिर तक अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और जगह-जगह सहयोग देते रहे।

श्री अली ने कहा,“ आज जो देश की परिस्थितियां हैं,वह किसी से छुपी नहीं है। एक तरफ दमनकारी शक्तियां हैं तो दूसरी तरफ देश के वंचित, दलित और पीड़ितों को न्याय दिलाने वाली शक्ति है। इस स्थिति में दमनकारी शक्ति से लड़ना है तो राहुल गांधी के नेतृत्व में न्याय की लड़ाई में खड़ा होना पड़ेगा। इन्हीं विघटनकारी ताकत से लड़ने के लिए उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने का फैसला लिया है।

Next Post

ग्राम पंचायत जागोली के सरपंच का निर्वाचन शून्य घोषित 

Wed Mar 20 , 2024
  नीमच। जिले की ग्राम पंचायत जागोली के सरपंच जसराज पिता नानुराम बलाई ने राजस्थान का मूल निवासी होने के बाद भी प्रदेश में आरक्षण का गलत लाभ लिया। इस पर न्यायालय ने कुछ दिन पहले सरपंच का निर्वाचन शून्य घोषित कर दिया था। अब हाईकोर्ट में लगी याचिका भी […]

You May Like