छिंदवाड़ा में छिन्न भिन्न हुआ कांग्रेस नेतृत्व: यादव

भोपाल,  मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने पूर्व मुख्यमंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता कमलनाथ पर निशाना साधते हुए आज कहा कि छिंदवाड़ा में आज कांग्रेस नेतृत्व छिन्न भिन्न हो गया है। वहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ताकत बढ़ी है।

यहां भाजपा के प्रदेश कार्यालय में कांग्रेस के पूर्व मंत्री दीपक सक्सेना के पुत्र अजय सक्सेना समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हुए। इस मौके पर मुख्यमंत्री डॉ यादव, प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा सहित अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद थे। डॉ यादव ने इस मौके पर कहा कि यहां उपस्थित समर्थकों की संख्या कांग्रेस के पूर्व मंत्री व वरिष्ठ नेता दीपक सक्सेना एवं उनके पुत्र अजय सक्सेना की लोकप्रियता बता रही है। उन्होंने कहा कि आज छिंदवाड़ा में कांग्रेस नेतृत्व छिन्न-भिन्न हो गया है और छिंदवाड़ा में भाजपा की ताकत बढ़ी है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि छिंदवाड़ा के विकास को केवल शब्दों से नहीं, बल्कि जमीन पर उतारकर बताएंगे, क्योंकि यह छिंदवाड़ा की जनता के जीवन में बदलाव लाने के संकल्प का समय है। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का नाम लिए बगैर कहा कि पहले किसी नेता के घर में हेलिकॉप्टर उतरता था, लेकिन अब भाजपा सरकार ने संकल्प लिया है कि गरीब से गरीब व्यक्ति के जीवन में कष्ट आया तो हेलिकॉप्टर द्वारा योग्य स्थान तक पहुंचाएंगे।

डॉ यादव ने कहा कि भाजपा गरीबों की सरकार है और विकास के लिए कृतसंकल्पित है। इसलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार भाजपा को प्रचण्ड मतों से विजयी बनाकर कमल का फूल खिलाएंगे।

Next Post

यादव मंडला में चुनावी प्रचार पर रहेंगे

Fri Mar 22 , 2024
भोपाल,  मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव मंडला चुनाव प्रचार पर रहेंगे। वे वहां मां नर्मदा का पूजन और रानी दुर्गावती की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर पार्टी प्रत्याशी एवं केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते के नामांकन के दौरान उपस्थित रहेंगे। डॉ यादव दोपहर 12.10 बजे भोपाल से मंडला पहुंचकर […]

You May Like