थाईलैंड ओपन सेमीफाइनल में सिंधू को चेन यू फेई ने दी शिकस्त

बैंकॉक, 21 मई (वार्ता) भारत की स्टार शटलर पीवी सिंधू को थाईलैंड ओपन के सेमीफाइनल मुकाबले में चीन की चेन यू फेई के हाथों शिकस्त का सामना करना पड़ा।
टोक्यो ऑलंपिक में स्वर्ण पदक जीतने वाली यू फेई ने यहां शनिवार को हुए मुकाबले में सिंधू को सीधे सेटों में 21-17, 21-16 से हराया।
पहले गेम में सहज शुरुआत के बाद सिंधू धीरे-धीरे मुकाबले से बाहर होती रहीं। खेल के शुरुआती पलों में यू फेई से 10-15 से पीछे होने के बाद सिंधू ने वापसी की कोशिश की और खेल को 15-17 तक ले आईं, लेकिन चीनी खिलाड़ी ने उनपर हमलावर होते हुए पहला गेम 21-17 से अपने नाम किया।
दूसरे गेम में सिंधू ने अच्छी शुरुआत करते हुए 10-5 की बढ़त ले ली, मगर गेम के दूसरे हिस्से में वापसी करते हुए यू फेई ने सिंधू को 21-16 से हराकर फ़ाइनल में क़दम रखा।
इस हार के साथ सिंधू थाईलैंड ओपन प्रतियोगिता से बाहर हो गयी हैं। फ़ाइनल में यू फेई का मुक़ाबला ताइवान की ताई ट्ज़ू यिंग या थाईलैंड की राट्चानोक इंटानोन से होगा।

नव भारत न्यूज

Next Post

हमारा मलिंगा अगले साल महत्वपूर्ण योगदान देगा : धोनी

Sat May 21 , 2022
मुम्बई, 21 मई (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के लीग चरण से बाहर होने और अंक तालिका में सबसे निचले स्थान की कगार पर होने के बावजूद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी युवा खिलाड़ियों के प्रदर्शन को लेकर काफ़ी उत्साहित हैं। प्लेऑफ़ की दौड़ से बाहर […]

You May Like