66 लीटर देशी-अंग्रेजी शराब समेत लाहन भी जप्त

होली पर बेची जानी थी अवैध शराब, गोरबी पुलिस ने पकड़ा

सिंगरौली :पुलिस अधीक्षक निवेदिता गुप्ता के निर्देश पर आगामी लोकसभा चुनाव निष्पक्ष व शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न करने के मद्देनजर एवं होली पर्व को देखते हुए नशे के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश अपनी प्रथम बैठक में ही दिए गए थे।उक्त निर्देश के परिपालन में अतिरिक्त पुलिस शिवकुमार वर्मा व अनुविभागीय अधिकारी मोरवा के के पाण्डेय के सतत मार्गदर्शन में थाना प्रभारी मोरवा अशोक सिंह परिहार के मार्गदर्शन में गोरबी चौकी प्रभारी भिपेंद्र पाठक एवं उनकी टीम लगातार क्षेत्र में चोरी छुपे देशी व अंग्रेजी शराब बेचने वालों पर कार्यवाही कर रही है।

इसी क्रम में बीते दिन गोरबी चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक भिपेंद्र पाठक एवं उनकी टीम ने मुखबिर की सूचना पर ग्राम करैला में रेड कार्रवाई कर ग्राम करैला निवासी रामरक्षा साकेत को न केवल देशी हॉथभट्टी से बनी महुआ की शराब बिक्री करते पकड़ा, बल्की उसके पास से लाहन समेत अंग्रेजी शराब भी जप्त की। पुलिस द्वारा तत्काल उक्त आरोपी को अपने गिरफ्त में लेकर उसके पास से बरामद 30 लीटर देशी हॉथभट्टी महुआ शराब और तीन पेटी 36 लीटर बियर की केन समेत कु ल 66 लीटर शराब जप्त की। साथ ही मौके पर शराब बनाने की सामग्री को भी जप्त किया गया है। उक्त कार्यवाही में उपनिरीक्षक भिपेंद्र पाठक चौकी प्रभारी गोरबी के साथ सहा. उनि. राजेश द्विवेदी, छत्रपाल पाण्डेय, गुलराज सिंह, महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Next Post

कार्यकर्ताओं की ताकत से लोकसभा चुनाव जीतेगी भाजपा: यादव

Sun Mar 24 , 2024
रतलाम/झाबुआ, (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कहा कि भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता आधारित दल है। हम 2024 का लोकसभा चुनाव कार्यकर्ताओं की ताकत से जीतेंगे। भाजपा की विशेषता है कि वह छोटे से छोटे कार्यकर्ताओं को सम्मान देती है। डॉ यादव ने यहां एक पैलेस में […]

You May Like