पिता की हत्या के बाद बेटी ने भी किया सुसाइड का प्रयास

भिंड: मोहित नगर हजूरी पुरा रोड पर रहने वाले धर्मवीर सिंह बघेल की हत्या धारदार हथियार से कर दी गई। पुलिस के मुताबिक मृतक पूना में हलवाई का काम करता था। चार दिन पहले ही मृतक की बेटी कही चली गई थी। ये खबर लगने के बाद युवक वापस घर आया था। इसके बाद नाबालिग बेटी भी घर वापस लौट आई थी। बीते रोज धर्मवीर अपने रिश्तेदार के साथ शराब पार्टी करने के लिए गया था। शराब पार्टी के बाद युवक का शव घर से दो से ढाई सौ मीटर दूरी पर मिला।

जब बेटी ने पिता का शव खून से लथपथ देखा, तो वह मानसिक संतुलन खो बैठी। रोते हुए कहने लगी कि मेरे घर के जाने की वजह से ही पिता को काम छोड़कर आना पड़ा। बेटी ने घर के अंदर सुसाइड करने का प्रयास किया। उसने फंदा लगाना चाहा परंतु समय रहते उतारकर अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। देहात पुलिस का कहना है कि हत्या के बाद सबूतों को जुटा लिया गया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

नव भारत न्यूज

Next Post

राज्यपाल श्री पटेल ने बच्चों से किया संवाद

Tue Aug 9 , 2022
हातोद में प्राथमिक विद्यालय और आंगनवाड़ी केंद्र का निरीक्षण शिवपुरी: राज्यपाल श्री मंगुभाई पटेल शिवपुरी भ्रमण के दौरान ग्राम हातोद में प्राथमिक विद्यालय और आंगनवाड़ी केंद्र का निरीक्षण करने पहुंचे। वहां बच्चों से मुलाकात की। स्कूल और आंगनवाड़ी केंद्र में बैठकर बच्चों से सवाल किए तब बच्चों ने भी बड़े […]

You May Like