लोकसभा के चुनावी रंग में रंगा इस बार होली का त्यौहार.

भाजपा-कांग्रेस एवं गोंगपा के लोकसभा प्रत्याशियों सहित विभिन्न जनप्रतिनिधि और नेता होली त्यौहार के परम्परागत फाग एवं होली के रंग में रंगें दिखे, सीधी विधायक के बंगले में हुआ होली मिलन समारोह

सीधी : जिले में इस बार होली को त्यौहार चुनावी रंग में रंगा नजर आया। भाजपा-कांग्रेस एवं गोंगपा के लोकसभा प्रत्याशियों सहित विभिन्न जनप्रतिनिधि एवं नेता होली त्यौहार के परम्परागत फाग एवं होली के रंग में रंगे दिखे। चुनावी प्रचार-प्रसार का सीजन होने के कारण लोकसभा प्रत्याशियों के यहां होली के त्यौहार की धूम सुबह से लेकर देर शाम तक बनी रही।लोकसभा क्षेत्र सीधी के भाजपा प्रत्याशी डॉ.राजेश मिश्रा द्वारा होली के त्यौहार पर वैष्णवी गार्डन में आयोजित फाग कार्यक्रम में भाग लिये। यहां भाजपाइयों के साथ ही आम लोगों ने भी पहुंचकर होली के त्यौहार में खुशियां बांटी।

यहां फाग कार्यक्रम का आयोजन भी किया गया था। लोकसभा प्रत्याशी डॉ.राजेश मिश्रा ने सभी लोगों को गुलाल लगाकर होली के त्यौहार की शुभकामनाएं दी। इसी तरह सीधी लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल के गृह ग्राम सुपेला में उनके निवास पर होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। यहां फगुआ के गायन का कार्यक्रम भी आयोजित किया गया था। श्री पटेल ने फगुआ गाकर ढोलक में थाम लगाते हुये लोगों के उत्साह को बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। पूर्व मंत्री श्री पटेल ने फगुआ गायन में जुटे कलाकारों का साथ देकर फगुआ होली के गीत का गायन करते हुये ढोलक में थाप लगाई।

श्री पटेल ने सभी को रंगों के पावन पर्व की बधाई एवं शुभकामनाएं गुलाल लगाते हुये दी। इसी तरह गोंड़वाना गणतंत्र पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी अजय प्रताप सिंह के गृह ग्राम दुअरा स्थित आवास में भी होली के पावन अवसर पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। यहां काफी संख्या में लोगों ने पहुंचकर आयोजित फाग गायन कार्यक्रम में शिरकत किया। अजय प्रताप सिंह स्वयं भी फाग गायन कार्यक्रम में उपस्थित होकर लोगों के त्यौहार की खुशियों को बढ़ाया। उन्होंने गुलाल लगाकर सभी को होली के त्यौहार की शुभकामनाएं दी। विधानसभा क्षेत्र सीधी की विधायक श्रीमती रीती पाठक के सीधी स्थित आवास में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान रजनीश पाठक भी उपस्थित रहे और उनके द्वारा भी कार्यक्रम में आने वाले सभी लोगों का स्वागत एवं अभिनंदन किया गया। सीधी विधायक श्रीमती रीती पाठक एवं रजनीश पाठक ने सभी लोगों को गुलाल कर होली के त्यौहार की शुभकामनाएं दी।

Next Post

गोंगपा के शक्ति प्रदर्शन के साथ अजय प्रताप ने दाखिल किया नामांकन

Thu Mar 28 , 2024
नामांकन दाखिले के पूर्व पूजा पार्क में गोड़वाना गणतंत्र पार्टी की हुई सभा, सभा स्थल से गोंगपा कार्यकर्ताओं के काफिले के साथ अजय प्रताप नामांकन दाखिल करने कलेक्ट्रेट पहुंचे सीधी : गोंड़वाना गणतंत्र पार्टी के शक्ति प्रदर्शन के साथ आज अंतिम दिन अजय प्रताप सिंह अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। […]

You May Like