किसान की हुंकार के सामने सत्ता का अहंकार नहीं चलता : प्रियंका

नयी दिल्ली 05 सितंबर (वार्ता) कांग्रेस की उत्तर प्रदेश की प्रभारी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने केन्द्र के कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों के आंदोलन को सही ठहराते हुए रविवार को कहा कि किसान देश का गौरव है और उनकी बात जरूर सुनी जानी चाहिए।
श्रीमती वाड्रा ने उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में चल रही किसान महापंचायत का समर्थन करते हुए कहा कि देश का किसान अपना हक मांगने की लड़ाई लड़ रहा है और किसी भी सरकार को उनकी हुंकार का जवाब अहंकार से नहीं देना चाहिए।
उन्होंने ट्वीट किया, “किसान इस देश की आवाज हैं। किसान देश का गौरव हैं। किसानों की हुंकार के सामने किसी भी सत्ता का अहंकार नहीं चलता। खेती-किसानी को बचाने और अपनी मेहनत का हक मांगने की लड़ाई में पूरा देश किसानों के साथ है। मुजफ्फरनगर किसान महापंचायत।”
गौरतलब है कि इस महापंचायत में किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा है कि जब तक तीनों कृषि विरोधी कानून वापस नहीं लिए जाते किसानों का धरना जारी रहेगा और वे घर नहीं लौटेंगे।

नव भारत न्यूज

Next Post

पेट्रोल और डीजल फिर हुआ 15-15 पैसे सस्ता

Sun Sep 5 , 2021
नयी दिल्ली 05 सितंबर (वार्ता) अंतर्रष्ट्रीय बाजार में तेल की कीमतों में नरमी के मद्देनजर रविवार को दिल्ली में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में तीन दिनों के बाद फिर से 15-15 पैसे प्रति लीटर की कमी की गयी। इससे पहले बुधवार को इन दाेनों की कीमतों में सात दिनों […]

You May Like