आंध्र प्रदेश में दो लॉरी की भिडंत में चार लोग जिंदा जले

काकीनाडा, 02 दिसंबर (वार्ता) आंध्र प्रदेश में काकीनाडा जिले के प्रतिपादु मंडल के राष्ट्रीय राजमार्ग पर धर्मवरम के पास शुक्रवार तड़के दो लॉरियों की भिडंत के बाद वाहनों में आग लगने से चार लोगों की जिंदा जल गए हैं। पुलिस ने यह जानकारी दी।
पुलिस ने कहा कि एक लॉरी राजमुंदरी में बालू पहुंचाकर वापस लौट रही थी और तभी अचानक से लॉरी अनियंत्रित हो गई और सड़क के डिवाइडर को पार करने के बाद विपरीत दिशा से आ रही कंटेनर लॉरी से उसकी भिडंत हो गयी। दोनों वाहनों की भिडंत इतनी जबरदस्त थी की टकराने के बाद में उनमें आग लग गयी। इस हादसे में दोनों वाहनों के चालक और क्लीनर सहित चार लोग जिंदा जल गए।
अग्निशमन विभाग को आग लगने की सूचना मिलते ही विभाग की दमकल गाड़ियां मौंके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। उन्होंने बताया कि दोनों वाहनों के केबिन में चारों शव जले हुए थे केवल उनके अवशेष मिले हैं।

नव भारत न्यूज

Next Post

जी-20 समूह की अध्यक्षता पर देश में हो रहा बड़ा ड्रामा: कांग्रेस

Fri Dec 2 , 2022
नयी दिल्ली, 02 दिसंबर (वार्ता) कांग्रेस ने कहा है कि समूह जी-20 देशों की अध्यक्षता बारी-बारी से सदस्य देश करते हैं लेकिन मोदी सरकार इसको लेकर जो ड्रामा कर रही है ऐसा कहीं देखने को नहीं मिला। कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख जयराम रमेश ने कहा कि सदस्य देश इसके […]

You May Like