रईसजादों की शराब पार्टी,गांजा भी फूँका, 13 गिरफ्तार

रितिक अपार्टमेंट में नशेड़ी युवक-युवतियां आधी रात को लाउड म्यूजिक में जाम छलकाते हुए कर रहे थे डांस
जबलपुर: रितिक अपार्टमेंट में आधी रात को रईसजादों की शराब पार्टी में पुलिस ने रेड मार दी जहां युवक-युवतियां लाउड म्यूजिक में डांस करते हुए जाम छलकाते मिले। रात करीब तीन हुई दबिश के दौरान मौके पर अफरा-तफरी एवं भगदड़ की स्थिति निर्मित हो गई। अधिकांश युवक-युवतियां भाग निकली। नशे में धुत 13 युवकों को हिरासत में लेकर गोरखपुर थाना ले जाया गया। उनके खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत एफआइआर दर्ज की गई। कार्रवाई के दौरान मौके से शराब की बोतलें, गांजा बरामद किया गया है।
फ्लैट का दृश्य देख आंखें नह गई फटी
पुलिस के मुताबिक रात करीब ढाई बजे गोरखपुर क्षेत्र स्थित रितिक अपार्टमेंट के एक फ्लैट में शराब पार्टी के दौरान नशेड़ी युवक युवतियां तेज साउंड बाक्स की धुन पर शोर मचा रहे थे। अपार्टमेंट में रहने वाले अन्य लोग उनकी इस हरकत से परेशान हो गए थे। अपार्टमेंट में रहने वाले कुछ लोगों ने एक फ्लैट में शोरगुल होने व अनैतिक गतिविधियों की सूचना दी थी। पुलिस टीम ने अपार्टमेंट में दबिश दी। पुलिस ने फ्लैट का दरवाजा खुलाया तो भीतर का दृश्य देखकर अधिकारियों व रहवासियों की आंखें फटी रह गईं। तमाम युवक युवती शराब के नशे में धुत मिले तथा शराब की बोतलें बिखरी पड़ी थीं। मौके से गांजा भी मिला।
मची भगदड़, 25 युवक-युवतियां भाग निकले
पुलिस ने साउंड बाक्स बंद कराया तथा युवक युवतियों को पकडऩे की कोशिश की। इस बीच मौका पाकर करीब 25 युवक युवती भाग गए। फ्लैट में रह गए युवक रसूख बताने का प्रयास करते रहे जिसके बाद कंट्रोल रूम से रिजर्व बल तथा ओमती थाने का पुलिस बल मौके पर बुलाया गया। सीएसपी गोरखपुर प्रतिष्ठा राठौर भी मौके पर पहुंचीं। बड़ी संख्या में पहुंची पुलिस टीम ने 13 शराबियों को पकड़ लिया।
फॉरेन के है अधिकांश युवक-युवती
पुलिस ने अपार्टमेंट में शराबखोरी कर रहे राजेंद्र सिंह राजपूत, असीम, अनुज अवस्थी, रोहित खरे, राहुल खरे, शोभित आनंद, अक्षत कुमार, राहुल तिवारी, अर्पित अग्रवाल, प्रणीत नागरथ, अवनीश खत्री, टीनू बग्गा, कनिष्क मदान समेत अन्य के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। बताया जाता है कि अधिकांश युवक-युवतियां फॉरेन के है। नशेड़ी युवक सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी, डॉक्टर व बिजनेसमैन के परिवार से रहे।
शराबियों को बचाने बनाया दबाव
आलीशान फ्लैट में शराबखोरी व अश्लील हरकतें कर रितिक अपार्टमेंट का माहौल खराब करने वाले शराबियों को बचाने के लिए नेताओं ने पुलिस अधिकारियों पर दबाव बनाने का प्रयास किया परंतु आला अधिकारियों ने नेताओं की एक न सुनी और शराबियों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए।

नव भारत न्यूज

Next Post

दिव्य दरबार में अर्जी लगा कर भूत प्रेतों को उतारा,दिव्य दरबार और श्री राम कथा में उमड़ा भक्तों

Wed Dec 28 , 2022
 जनसैलाब, दो लाख से अधिक भक्तों ने लगाई अर्जियां, श्री राम कथा में चौथे दिन श्री राम भगवान का हुआ जन्म दमोह:शहर के स्थानीय होमगार्ड मैदान में बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर परम पूज्य गुरुदेव पंडित धीरेंद्र क्रष्ण शास्त्री जी महाराज के मुखारविंद से श्री राम कथा की रस वर्षा हो रही […]

You May Like