गुजरात में ट्रक कटिंग कर चुराए थे मोबाइल

क्राइम ब्रांच ने गिरोह में मुख्य आरोपी सहित 6 को किया गिरफ्तार

इंदौर: ट्रक कंटिग कर मोबाईल चोरी करने वाले गिरोह के मुख्य शातिर आरोपी सहित 6 आरोपियों को क्राईम ब्रांच ने गुजरात पुलिस के साथ संयुक्त कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार किया है. आरोपियों द्वारा गुजरात के सुरेंद्रनगर जिले के थाना लिमडी क्षेत्र से 1 करोड़ से अधिक कीमत के मोबाइल व अन्य इलेक्ट्रॉनिक सामान ट्रक कटिंग कर चुराया गया था. आरोपियों के कब्जे से ट्रक कंटिग के ब्रांडेड कंपनियों के 263 मोबाईल व टैबलेट जब्त किए गए.

क्राइम ब्रांच को सूचना मिली थी कि गुजरात के सुरेंद्र नगर जिले में थाना लिमडी क्षेत्र में अज्ञात आरोपियों ने ट्रक कटिंग कर 1 करोड़ से अधिक कीमत के ब्रांडेड कंपनी के महंगे मोबाइल एवं अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरण चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. मामले में संबंधित थाने पर प्रकरण दर्ज है. उक्त प्रकरण में क्राइम ब्रांच इंदौर पुलिस द्वारा मुखबिर सूचना व तकनीकी जानकारी निकलकर गुजरात पुलिस के साथ संयुक्त कार्रवाई करते हुए आरोपी संतोष सिंह कंजर निवासी मखाबाद जिला शाजापुर, शाजिद अंसारी निवासी चोक आजाद नगर, वकील अहमद नि आजाद नगर, पिंटू राठौर निवासी सिंगापुर टाउनशिप देवास नाका, जावेद निवासी देवास और अंसार अहमद निवासी श्रीनगर काकड़ इंदौर को पकड़ा.

आरोपियों के कब्जे से मिले मोबाइल के संबंध में पूछताछ में आरोपियों ने बताया वे देवास कंजर गिरोह के है. उन्होंने योजना बनाकर सुरेंद्र नगर के थाना लिमडी क्षेत्र में ट्रक कटिंग कर 1 करोड़ से अधिक कीमत के 52 बॉक्स चुराए थे, जिसमे ब्रांडेड कंपनी के मोबाइल, टैबलेट आदि इलेक्ट्रॉनिक उपकरण थे. इसे अपने साथी आरोपियों के माध्यम से बाजार में बेचने की योजना थी. आरोपियों के कब्जे से ब्रांडेड कंपनी जैसे एमआई, एप्पल, लिनेवो, आईटेल आदि कंपनी के 263 मोबाइल व टैबलेट जब्त किए गए. अग्रिम वैधानिक कार्रवाई थाना जिला सुरेंद्र नगर (गुजरात) द्वारा की जा रही है.

पहले भी हो चुके हैं बंद
आरोपियों में जावेद और अंसार अहमद पहले भी देवास के कंजरो से माल सस्ते में खरीदने के अपराध में बंद हो चुका है. आदतन आरोपी अंसार अहमद जिला रतलाम का निगरानी बदमाश है और उसके विरुद्ध 6 अपराध पहले से पंजीबद्ध है. कई साल की सजा एनडीपीएस एक्ट में काट चुका है उसके बाद इंदौर शहर में आकर रहने लगा था.

नव भारत न्यूज

Next Post

उच्चदाब की लाइन की चपेट में आने से युवक की मौत 

Sat Jan 21 , 2023
आक्रोशित लोगो ने हाइवे पर लगाया जाम, मौके पर पहुंचे अधिकारी  रीवा: बिजली विभाग की एक बड़ी लापरवाही के चलते एक किसान की जान चली गई. गढ़ थाना अन्तर्गत टिकुरी 32 में उच्चदाब की लाइन टूटी हुई थी. जिसकी चपेट में गुरूवार की शाम एक किसान आ गया जो खेतो […]

You May Like