• नवभारत की खबर का हुआ असर

बैरागढ़ 03 अक्टूबर (सं)- राजधानी के राजाभोज विमानतल पहुंच मार्ग की दयनीय स्थिति को पिछले दिनों नवभारत में खबर प्रकाशिक की थी.

अधिकारियों ने सड़क की मरम्मत व पेंचवर्क कार्य शुरू कर दिया है. उल्लेखनीय रहे कि पिछले दिनों नवभारत ने जर्जर सड़क को लेकर अधिकारियों का ध्यान आकर्षित कराया था. जिस पर लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों ने अमल करते हुए संत आसाराम मार्ग से टर्मीनल तक के मार्ग पर पेंचवर्क शुरू कर दिया है. जहां इस मार्ग की हालत काफी दयनीय स्थिति में पहुंच गई थी. यहां तक की मार्ग में बड़े-बड़े गड्ढे भी बन गये थे. जहां वाहनों के चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था. नवीन टर्मीनल का उद्घाटन जून माह में हुआ था जहां गांधीनगर मुख्य मार्ग पर वाहनों के आवागमन का दबाव काफी बढ़ गया. खबर छपने के बाद अधिकारियों ने सड़क पर पेंच वर्क व गड्ढे भरना शुरू कर दिये.

दशहरा मैदान का दौरा- संत हिरदाराम नगर के दशहरा मैदान का नगर निगम अध्यक्ष कैलाश मिश्रा ने नगर निगम अपर आयुक्त के साथ दौरा किया. उनके साथ जोन अध्यक्ष ईश्वरी नाथानी सहित बड़ी संख्या में भाजपा एवं कांग्रेस के नेता मौजूद थे. कैलाश मिश्रा ने निगम अधिकारियों के साथ बैरागढ़ दशहरा मैदान का दौरा किया और 6 अक्टूबर को होने वाले दशहरा आयोजन के लिए दशहरा मैदान पर साफ सफाई के निर्देश जारी किए.

वे गांधीनगर दशहरा मैदान का भी दौरा किया और दशहरा पर्व को धूमधाम से मनाए जाने के लिये अधिकारियों को निर्देशित किया और कहा कि 6 अक्टूबर को होने वाले दशहरा को धूमधाम से मनाने के लिए तैयार किया जाए. कैलाश मिश्रा के साथ अपर आयुक्त विनोद शुक्ला, नगर यंत्री पी.के.जैन, एम.एम.गर्ग, जोन अध्यक्ष श्रीमती ईश्वरी नाथानी, जोन अधिकारी अर्जुन मेंघानी, नानकराम चंदनानी, बसंत भारानी, श्रीमती शमीम बेगम पार्षद, सहित बड़ी संख्या में निगम के अधिकारी मौजूद थे.

Related Posts:

साधु संत गौरक्षा उत्थान समिति ने किया पत्रकारों का सम्मान
मप्र साम्प्रदायिक सद्भाव की मिसाल बनेगा
मंत्री गौर ने हताईखेड़ा डेम के गहरी करण हेतु किया श्रमदान
पंचायतों को मिलेंगे ज्यादा संसाधन और अधिकार
पात्र परिवार को मिले भू-खंड धारकों को मिले प्रमाण-पत्र
भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन हो सर्वोच्च प्राथमिकता : मुख्यमंत्री चौहान