गुडग़ांव, 27 अगस्त. एयर होस्टेस गीतिका शर्मा खुदकुशी केस में लगातार नए खुलासे हो रहे हैं. जांच में पता चला है कि मामले में आरोपी गोपाल कांडा से संबंधों को लेकर चर्चा में आई अंकिता ने आठ साल पहले अपना आशियाना साउथ सिटी के रक्षक अपार्टमेंट में बना रखा था. गोपाल कांडा के उसके घर-पर आने-जाने पर किसी को संदेह न हो, इसके लिए वह मिसेज कांडा के नाम पर वहां रहती थी.

साउथ सिटी के रक्षक अपार्टमेंट में रहने वाले लोगों के आठ साल पहले अपने अपार्टमेंट में रहने वाली अंकिता की जानकारी के बाद होश उड़े हुए हैं. एयर होस्टेस गीतिका शर्मा की आत्महत्या के बाद टीवी चैनल पर आ रही खबरों के बाद अंकिता को देखने वाले लोगों का कहना है कि वर्ष 2004 में वह यहां पर रहती थी. आसपास रहने वालों को उसने अपना परिचय मिसेज कांडा के रूप में दे रखा था. इतना ही नहीं घर के लिए फर्नीचर और अन्य सामान पसंद करने के लिए वह एमजी रोड पर स्थित एक शोरूम पर अपना परिचय मिसेज कांडा के रूप में दिया था. इसके अलावा गोपाल कांडा का भी रक्षक अपार्टमेंट में आना-जाना बना हुआ था.

नेवी कैप्टन के भी करीब थी गीतिका

फंदा लगाकर खुद की इहलीला समाप्त कर लेने वाली गीतिका के मामले ने अब एक और नया मोड़ ले लिया है. पुलिस कस्टडी में हरियाणा के पूर्व मंत्री गोपाल काडा और उसकी कर्मचारी अरुणा चढ्डा ने पूछताछ के दौरान खुलासा किया है कि गीतिका के एक नेवी कैप्टन वरुण से भी करीबी संबंध थे. काडा की धमकियों से परेशान गीतिका आत्महत्या करने से कुछ दिन पूर्व वरुण से मिली थी और आपबीती सुनाई थी.

पुलिस ने वरुण की मेल आइडी भी ढूंढ निकाली है. पुलिस इस मामले में वरुण से भी पूछताछ कर सकती है. इसके अलावा पुलिस कांडा की बिजनेस पार्टनर एक महिला जो कि सिरसा में मसाज सेंटर चलाती है से भी पूछताछ का मन बनाए हुए है.

Related Posts: