अमेरिका में बॉडीगार्ड ने अब तक 38 लाख डॉलर की कमाई की है और उम्मीद की जा रही है कि यह दबंग द्वारा की गई 50 लाख डॉलर की कमाई को पीछे छोड़ देगी. रिलायंस एंटरटेनमेंट के सीईओ संजीव लाम्बा ने कहा, अंतरास्ट्रीय बाजार में बॉडीगार्ड सलमान खान के लिए रिकार्डतोड़ सफलता अर्जित कर रही है. रिलायंस एंटरटेनमेंट की विदेश मामलों की टीम में खुशी है कि उन्होंने अंतरास्ट्रीय बाजार में अब तक की सबसे सफल फिल्म दी है.

लमान खान अभिनीत फिल्म बॉडीगार्ड एक के बाद एक सफलता के नए आयाम स्थापित कर रही है. घरेलू बाजार में कमाई के लिहाज से शानदार प्रदर्शन करने के बाद अब इस फिल्म ने विदेश में कमाई के लिहाज से शाहरुख खान की फिल्म माई नेम इज खान द्वारा तय मानकों को ध्वस्त कर दिया है.

ब्रिटेन में बॉडीगार्ड ने जहां पहले दिन 194,000 पाउंड की कमाई की वहीं माई नेम इज खान ने 191,000 पाउंड की कमाई की थी. मध्य पूर्व में भी इस फिल्म की रिकार्डतोड़ कमाई जारी है. पहले तीन दिनों में इसने 16 लाख डॉलर की कमाई की जबकि इससे पहले दबंग ने 17 लाख डॉलर की कमाई की थी. दबंग भी सलमान की ही फिल्म है.
अमेरिका में बॉडीगार्ड ने अब तक 38 लाख डॉलर की कमाई की है और उम्मीद की जा रही है कि यह दबंग द्वारा की गई 50 लाख डॉलर की कमाई को पीछे छोड़ देगी.

रिलायंस एंटरटेनमेंट के सीईओ संजीव लाम्बा ने कहा, अंतर्राष्ट्रीय बाजार में बॉडीगार्ड सलमान खान के लिए रिकार्डतोड़ सफलता अर्जित कर रही है. रिलायंस एंटरटेनमेंट की विदेश मामलों की टीम में खुशी है कि उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय बाजार में अब तक की सबसे सफल फिल्म दी है.

Related Posts: