राज्य में बढ़ेगा निवेश

भोपाल, 25 मई, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से आज मुंबई में उद्योगपतियों एवं विभिन्न कम्पनियों के वरिष्ठ अधिकारियों ने भेंट कर अपनी कंपनियों के चल रहे प्रोजेक्ट के बारे में तथा आगामी अक्टूबर 2012 में इंदौर में आयोजित होने वाली ग्लोबल इनवेस्टर्स समिट के बारे में चर्चा की.

आधिकारिक जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री से भेंट करने वालों में टाटा इंटरनेशनल के प्रबंध संचालक नोएल टाटा,आदित्य बिरला ग्रुप के सी.ई.ओ. थामस वर्गीस,्ग्रेसिम इण्डस्ट्रीज के के.के. माहेश्वरी एवं ललित नायक हिण्डालको के वाइस चेयरमेन देवनारायण भट्टाचार्य आइडिया सेलुलर के सी.ओ.ओ.सुनील तोलानी अजंता फार्मा लिमिटेड के मधुसूदन अग्रवाल एवं योगेश अग्रवाल शामिल हैं. इसके साथ ही गोदरेज एण्ड वायस एम.डी. जमशेद गोदरेज सी.आई.आई. वेस्टर्न और क्यूमिक जनरेटर टेक्नालॉजी इंडिया लिमिटेड के डायरेक्टर प्रदीप भार्गव महेन्द्रा एण्ड महेन्द्रा लिमिटेड के डायरेक्टर अरुण नंदा एवं मेस्टेक लिमिटेड के फाउण्डर अंशक देसाई ने भी मुख्यमंत्री से भेंट की. इस अवसर पर मुख्यमंत्री के सचिव एस.के. मिश्रा भी उपस्थित थे.

टाटा इंटरनेशनल के नोएल टाटा ने मुख्यमंत्री से अपनी भेंट में मध्यप्रदेश के देवास में मेघा लेदर क्लस्टर बनाने तथा अजंता फार्मा के प्रतिनिधियों ने मुख्यमंत्री को मध्यप्रदेश में 25 मेगावॉट का सोलर प्लांट लगाने की इच्छा व्यक्त की. मुख्यमंत्री से आज मुम्बई में मिले सीआईआई के प्रतिनिधियों ने प्रदेश में फूड पार्क फूड प्रोसेसिंग प्लांट और पर्यटन विकास पर चर्चा की. उल्लेखनीय है कि सीआईआई मध्यप्रदेश के इंदौर में अक्टूबर 2012 में आयोजित होने वाली ग्लोबल इनवेस्टर समिट में भागीदार हैं.

Related Posts: