पद यात्रा का बैरागढ में जोरदार स्वागत

बैरागढ़ 21 फरवरी (संवाददाता) संत हिरदाराम नगर में पहुंची 400 किलोमीटर की पदयात्रा को पूरा कर कांग्रेस विधायक बालाबच्चन ने चंचल चोराहा पर सभा को संबोधित करते हुए कहा है कि प्रदेश की भाजपा सरकार कानून व्यवस्था बनाने में नाकाम रही है उन्होने कहा है कि प्रदेश में निर्दोष लोगो की हत्याएं हो रही है इसको हम बर्दाश नही करेगे.

हम मीडिया के साथ हैं. इसको हम विधानसभा में भी उठाएगे. उन्होने कहा है कि प्रदेश में सडक, बिजल, खाद बीज की समस्या से किसान त्रस्त है. केन्द्र के पैसो से भजपा विकास का बात कर रही है. जबकि, जितना भी पैसा केन्द्र सरकार से आ रहा है. भाजपा विकास यात्रा निकाल रही है. हम इसको बर्दाश नहंी करेगे. आज सडको की हालात काफी दयनीय है. उन्होने कहा है कि प्रदेश में किसान बिजली की समस्या से काफी त्रस्त है. ग्रामीण क्षेत्र में 4 से 5 घण्टे की बिजली मिल रही है इससे विधार्थी पढ नहीं पा रहे है. प्रदेश सरकार से हम विधानसभा में इसका जवाब मांगेगे. उन्होने कहा है कि पिछले दिनो उमरिया में निर्दोष पत्रकार के परिवार सहित उसकी हत्या कर दी गई जिस पर आज तक प्रद्रेश सरकार अपराधियो को पकड नही सकी है उन्होने कहा है कि पत्रकार द्वारा माफियों के खिलाफ मुहिम छेड रखी थी इसलिए उसकी हत्या की गई.

उन्होने बैरागढ के मर्जर मामले में कहा है कि संत नगर के लोगो के साथ हम एकजूट के कांग्रेस के विधायक सरकार से जवाब मांगेगी कि आखिर लोगो की जमीन व मकान मर्जर में जोर दिये गये है. सभा को कांग्रेस जिलाध्यक्ष पी.सी शर्मा ने भी संबोधित किया ओर कहा है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट हो गयी है पिछले दिनो एक नवभारत के चीफ की हत्या की गई. इस तरह शिवपुरी, महू, इंदौर, बैरसिया में भी निर्दोष लोगो की हत्या की गई. यहा तक महू में भाजपा के पार्षद के बेटे ने गैंगरेप किया है इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि भाजपा प्रदेश में कानून व्यवस्था किस तरह दुरस्थ है. इस मौके पर बाला बच्चन के साथ प्राचीलाल मीणा, धरमपूरी विधानासभा क्षेत्र निवाड भी बाला बच्चन की पद यात्रा में चल रहे है. पूर्व सासंद सुरेन्द्र सिंह ठाकुर, उत्तर विधायक आरिफ अकील, पी.सी शर्मा, नगर निगम अध्यक्ष कैलाश मिश्रा, इन्होने भी सभा को संबोधित किया और कहा कि आज पूरे प्रदेश में कानून व्यवस्था चरमा गई है महिला सुरक्षित है उनके साथ गैंगरेप हो रहा है. मुख्यमंत्री जहां बेटी बचाओ अभियान की बात कर रहे है वही ंबेटिया सुरक्षित नहीं है. इससे अंदाजा लगाया जा सकता हैं पार्षद के बेटे ने इंदौर में गैंरेप किया हैं प्रदेश में उमरिया क्षेत्र में पत्रकार की हत्या कर दी गई है. नेताओ ने कहा है कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष प्रभा झा इस मामले में चुप क्यो है ? उन्होने आज तक पत्रकार की हत्या के मामले में स्टेटमेंट क्यो नहीं दिया और क्यो नहीं आया ?

सभी नेताओ ने 2013 के विधानसभा चुनाव में भाजपा सरकार को कहा है कि हमारी सरकार 2013 में अवश्य बनेगा त्रिलोक दीपानी, ब्लाक कांग्रेस अध्सक्ष नानक चंदनानी, नरेश ज्ञानचंदानी, रघुवीर मीणा, नवीन बजाज, अशोक मारण, घनश्याम लालवानी, बबलू चावला, प्रकाश खटीक, नारीमल नरियानी, हरीश मेहरचंदानी, लीलाधर पवार, प्रकाश आसूदानी सहित बडी संख्य में कांग्रेसी नेता मौजूद थे. उल्लेखनीय है कि निवाड से चलकर बाला बच्चन ने 400 किमी की पद यात्रा 13 दिनो में पूरी की हैं जिसका कल समापन्न हैं जहां लिली टाकीज चौराहा पर सरकार को घेरने के लिए सभा आयोजित की जाएगी जिसमे प्रदेश के कांग्रेस नेता शामिल होगे.

Related Posts:

रेलवे ट्रेक में बाधा बनीं झुग्गियां हटाईं
एटीएम लूटने वाले आरोपी धराए
टीकमगढ़ के संयम 12वीं में अव्वल, सीएम हाउस में पहली बार मेधावी बच्चों का सम्मान
किसानों के हित में दाल की कीमत गिरने नहीं दी जायेगी : शिवराज सिंह
पुलिस ने दबोचे दो चैन लुटेरे
महिला सुरक्षा को लेकर मध्यप्रदेश विधानसभा में कांग्रेस का हंगामा, कार्यवाही दिन ...