भोपाल, 12 फरवरी. भाजपा के मुख्य प्रदेश प्रवक्ता विजेश लूनावत ने कहा कि कांग्रेस अपराध बोध से इस कदर ग्रस्त है कि उसका अब कानून और न्याय पालिका में भरोसा नहीं रह गया है. देश की संवैधानिक संस्थायें तभी तक कांग्रेस को रास आती हैं जब तक वे कांग्रेस के लिये सुविधाजनक और अनुकूल होती हैं.

कांग्रेस की विधायक डॉ. कल्पना परूलेकर ने जो धोखाधड़ी कर चित्र की कूट रचना की उसका प्रकरण न्यायाधीन है. न्यायाधीन मामले को लेकर कांग्रेस का 14 फरवरी को घोषित विरोध प्रदर्शन कानून और संविधान विरोधी मानसिकता का प्रतीक है. कानून और न्याय प्रक्रिया का मखौल उड़ाना है. यदि कल्पना परूलेकर निर्दोष हैं तो यह बात न्यायालय ही तय करने में सक्षम है लेकिन इसे राजनैतिक रंग देकर कांग्रेस यही साबित कर रही है कि उसका कानून और न्याय में भरोसा नहीं है.

मुख्यमंत्री द्वारा अलखनंदन के निधन पर शोक
मुख्यमंत्री ने प्रतिभा संपन्न रंगकर्मी अलखनंदन के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है. अपने शोक संदेश में चौहान ने कहा कि स्व. अलखनंदन जीवन भर एक समर्पित और प्रतिबद्ध रंगकर्मी रहे और प्रदेश की रंग परंपरा को आगे बढ़ाया. उनके निधन से प्रदेश ने एक रचनात्मक रंग प्रतिभा को खो दिया है. चौहान ने दिवंगत आत्मा की शांति और शोकाकुल परिवार को दुख सहन करने की शक्ति देने की ईश्वर से प्रार्थना की है.

Related Posts: