चेन्नई,11 मई. अपने बल्लेबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर लगातार जीत हासिल करते हुए नौ टीमों की तालिका में शीर्ष पर विराजमान दिल्ली डेयरडेविल्स टीम शनिवार को एमए चिदम्बरम स्टेडियम में मेजबान चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगी.

यह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पांचवें संस्करण का 59वां लीग मैच होगा. दो बार की चैम्पियन सुपर किंग्स और अब तक फाइनल में पहुंचने के लिए प्रयासरत डेयरडेविल्स के बीच होने वाला यह मुकाबला कई लिहाज से रोचक होगा. इस मैच के माध्यम से सुपर किंग्स फिरोजशाह कोटला मैदान पर डेयरडेविल्स के हाथों मिली हार का हिसाब चुकता करना चाहेगी.वीरेंद्र सहवाग की कप्तानी में खेल रही डेयलडेविल्स ने अब तक खेले गए 12 में से नौ मैच जीतकर कुल 18 अंक जुटाए हैं और तालिका में शीर्ष पर विराजमान है. सहवाग की टीम के खाते में तीन हार भी हैं. डेयरडेविल्स ने गुरुवार को डेविड वार्नर के शानदार तूफानी शतक की बदौलत डेक्कन चार्जर्स को नौ विकेट से हराया था. ऐसे में उसके हौसले बुलंद हैं.

जबकि छह मई को मुम्बई इंडियंस से हारने के बाद सुपर किंग्स ने भी जोरदार वापसी करते हुए गुरुवार को राजस्थान रॉयल्स को हराकर पूरे अंक हासिल किए. ऐसे में सुपर किंग्स और डेयरडेविल्स के बीच एक रोचक मुकाबला देखने को मिलेगा, इसमें कोई शक नहीं.

Related Posts: