लगभग एक दशक से भी ज्यादा समय अभिनय में गुजारने के बाद भी कुछ खास नहीं कर पाईं बालीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा अब निर्देशन के क्षेत्र में किस्मत आजमाने की तैयारी में है.
रोमांटिक पटकथा पर आधारित दीया की नयी फिल्म अगले साल प्रदर्शन के लिये तैयार होगी. दिलचस्प यह है कि दीया के नये प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले इस फिल्म का निर्माण होगा और इस रोमांटिक फिल्म में मुख्य किरदार भी अदा करेंगी.

दीया के पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि अभिनेत्री की निर्देशन में दिलचस्पी काफी समय से है लेकिन इसकी बारीकियों को समझबूझ कर उन्होंने इस चुनौती को स्वीकार करने का निर्णय लिया. दीया ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा.. यह सच है कि मैं अगले वर्ष अपने प्रोडक्शन हाउस के लिये एक फिल्म का निर्देशन करने जा रही हूं.

रोमांटिक ड्रामे पर आधारित इस फिल्म में अभी यह तय नहीं है कि मैं इसमें अभिनय करूंगी या नहीं लेकिन इस फिल्म के जरिये मैं निर्देशन की शुरूआत करूंगी. इसके लिये उन्होंने फिल्म निर्माण और निर्देशन के क्षेत्र में लगे साहिल संघा और जायेद खान से सलाह मशवरा किया है. और दोनो ने दीया को उनकी इस चुनौती में मदद देने का वादा भी किया है. साहिल संघा दीया के अभिन्न मित्र हैं.

Related Posts: