भाजपा की बलराम संदेश यात्रा 16 जनवरी से

भोपाल,23 दिसंबर.नभासं. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद प्रभात झा ने आज किसान मोर्चा के प्रदेष पदाधिकारियों, जिलाध्यक्षों एवं जिला प्रभारियों की संयुक्त बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि 16 जनवरी से निकलने वाली बलराम संदेश यात्रा भारत में सत्ताधारी दल के द्वारा हर गांव तक पहुंचने का एक मॉडल बनेगी.

यात्रा का शुभारंभ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नितिन गडकरी, लोकसभा नेता प्रतिपक्ष सुषमा स्वराज, राज्यसभा नेता प्रतिपक्ष अरूण जेटली, राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रदेश प्रभारी अनंत कुमार, पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष वैंकेया नायडू, राजनाथ सिंह, मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान सहित प्रत्येक संभाग स्तर पर राष्ट्रीय नेतृत्व मौजूद रहेगा.  झा ने कहा कि 125 बलराम संदेश यात्रा में 1 मोटरसाइकिल पर सवार होकर 2 किसान कार्यकर्ता 5 गांवों का भ्रमण करेंगे. ऐसे पूरे प्रदेश में 10 हजार किसान टोलियां बलराम संदेश गांव गांव तक पहुंचाने के लिए निकलेगी. उन्होंने बताया कि केन्द्र सरकार के कृषि मंत्री भी भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश सरकार द्वारा किसानों को एक प्रतिशत ब्याज दर पर ऋण, 50 लाख मैट्रिक टन गेहूं उत्पादन जैसी अनेक किसान हितैषी निर्णयों की प्रशंसा करते है. भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा पर गांव की बसाहट और जमावट का दायित्व हैं. मिशन-2013 विधानसभा चुनाव में किसान मोर्चा अहम भूमिका निभायेगा. यात्रा के दौरान प्रत्येक गांव में 7-7 युवा कमल मित्र बनाये जायेंगे, जो कि भाजपा का भविष्य बनेगा. इधर,प्रदेश संगठन महामंत्री अरविन्द मेनन ने कहा कि बलराम संदेश यात्रा से प्रदेश में एक नयी सामाजिक क्रांति की शुरूआत होगी.आजादी के बाद 16 जनवरी से शुरू होने वाली पांच दिवसीय बलराम संदेश यात्रा मध्यप्रदेश के इतिहास में मील का पत्थर साबित होगी.उन्होंने कहा कि बलराम संदेष यात्रा जनता और जनप्रतिनिधियों के बीच संवाद स्थापित करेगी. यात्रा के माध्यम से किसान कार्यकर्ताओं की टोली प्रदेश सरकार की उपलब्धियों एवं केन्द्र सरकार द्वारा किसान विरोधी लिये गये निर्णयों को जनता के सम्मुख रखेगी.

शर्मा समन्वय नियुक्त
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष प्रभात झा एवं प्रदेश संगठन महामंत्री अरविन्द मेनन की सहमति से किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीलाल गुर्जर ने प्रदेश किसान मोर्चा द्वारा निकाली जा रही बलराम संदेश यात्रा के लिए रघुनंदन शर्मा को प्रदेश समन्वयक एवं किसान मोर्चा की कार्यसमिति में स्थायी आमंत्रित सदस्य मनोनीत किया है.

Related Posts:

अगले सत्र से प्रदेश में 5 और खेल अकादमी
नक्सलवादियों की तरह है टीम
भवन निर्माण में तेजी लाने क्रियान्वयन इकाइयां होंगी सुदृढ़
साँची बुद्धिस्ट यूनिवर्सिटी के शिलान्यास पर दो राष्ट्रों के प्रतिनिधि होंगे शामि...
फसल खराब : सदमे से दो किसानों की मौत
मध्यप्रदेश के सभी शासकीय महाविद्यालय भवन में राष्ट्रीय ध्वज लगाने के निर्देश