फिल्म जिस्म 2 से बॉलीवुड में कदम रखने वाली सनी ने बताया, मैं नहीं सोचती थी कि लोग मुझे मेरे बीते समय के अनुभवों के लिए पसंद करेंगे जैसे, मैंने अमेरिका में रहने के लिए क्या किया.

सनी लियोन की जिस्म- 2 पाकिस्तान में ईद के दिन रिलीज होगी. ट्वीटर पर इस फिल्म के रिलीज होने के बारे में यह कहा गया है कि यह फिल्म पाकिस्तान में ईद के दिन रिलीज होगी. फिल्म आलोचकों ने जिस्म-2 की जमकर आलोचना की और इसे बेकार फिल्म बताया. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन के मामले में फिल्म ने सभी को जवाब दे दिया है. फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन सवा सात करोड़ की कमाई की और पहले वीकेंड में इसकी कमाई रही 21 करोड़. माना जा रहा है कि आनेवाले हफ्ते में यह फिल्म बेहतर कमाई कर सकती है.
फिल्म की रिपोर्ट कुछ भी हो लेकिन 21 करोड़ की बजट से बनी ‘जिस्म-2’ अब तक पैसा वसूल कर चुकी है.

इस फिल्म में पॉर्न स्टार सनी लियोन ने पहली बार किसी बॉलीवुड फिल्म में काम किया है. उनके साथ रणदीप हुडा और अरुणोदय सिंह की भी फिल्म में भूमिका है. टीवी पर मुझ जैसों को देखने को तैयार हैं युवा: लियोन- भारतीय मूल की कनाडाई पोर्न स्टार सनी लियोन का कहना है कि देश की युवा पीढ़ी टेलीविजन पर सभी तरह के लोगों को स्वीकार करने के लिए तैयार हैं. शायद यही कारण है कि उन्हें अपने किए काम पर कोई पछतावा नहीं है. वह यह भी जानती है कि उनका पोर्न स्टार के रूप में काम करना भारतीय संस्कृति के खिलाफ है. फिल्म जिस्म 2 से बॉलीवुड में कदम रखने वाली सनी ने बताया, मैं नहीं सोचती थी कि लोग मुझे मेरे बीते समय के अनुभवों के लिए पसंद करेंगे जैसे, मैंने अमेरिका में रहने के लिए क्या किया.

वैसे 31 वर्षीय सनी टेलीविजन के रिएलिटी शो बिग बास 5 में भाग लेने के लिए भारत आई थी. शो के दौरान ही उन्हें फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने जिस्म 2 में काम करने की पेशकश की थी. सनी ने कहा, मैं समझती हूं कि युवा पीढ़ी मेरे जैसे किसी को टीवी पर देखने के लिए तैयार है. अन्यथा मैं यहां नहीं होती. मैं समझती हूं कि हर इंसान को यह सोचे बिना की लोग उसके बार में क्या सोचते है, अपने ढंग से जीवन जीना चाहिए. वर्ष 2010 में मैक्सिम पत्रिका के शीर्ष दस पॉर्न स्टार्स की सूची में शामिल सनी को उम्मीद है कि एकता कपूर की फिल्म राघनी एमएमएस 2 की शूटिंग 2012 के अंत तक शुरू हो जाएगी.

Related Posts:

राहुल के पड़ोस में मिलेगा सचिन, रेखा को आवास
11 दिनों में 210 करोड़ की कमाई की एक था टाइगर ने
पाकिस्तान में सीपीयू बैठक का बहिष्कार करेगा भारत
सभी ग्राम मूलभूत सुविधाओं से लैस किए जाएंगे : सीएम
मोदी एक ‘बिजनेसमैन’ हैं, जिन्हे शानदार सौदे करना आता है : अफ्रीकी विकास बैंक अध्...
पठानकोट और 26/11 हमले के साजिशकर्ताओं के खिलाफ कार्रवाई करे पाकिस्तान: भारत, अमे...