बॉलीवुड अभिनेत्री गीता बसरा और क्रिकेटर हरभजन सिंह अपने रिश्ते को नया नाम देने जा रहे हैं. सुनने में आ रहा है कि यह दोनों सितंबर में शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

यह शादी धूमधाम से गीता के होम टाउन यॉर्कशायर इंग्लैंड में होगी.गीता और हरभजन काफी दिनों से एक दूसरे के साथ हैं. सार्वजनिक स्थानों पर भी दोनों हमेशा साथ नजर आते हैं. हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को खुलकर नहीं स्वीकारा. पिछले दिनों एक इंटरव्यू में भी गीता ने यही कहा था कि वह फि़लहाल शादी नहीं करने जा रही हैं मगर ख़बरों के अनुसार तो गीता-भज्जी सितंबर में एक दूसरे के हो जाएंगे.

बॉलीवुड अभिनेत्री गीता बसरा और क्रिकेटर हरभजन सिंह अपने रिश्ते को नया नाम देने जा रहे हैं. सुनने में आ रहा है कि यह दोनों सितंबर में शादी के बंधन में बंध जाएंगे. यह शादी धूमधाम से गीता के होम टाउन यॉर्कशायर इंग्लैंड में होगी.गीता और हरभजन काफी दिनों से एक दूसरे के साथ हैं. सार्वजनिक स्थानों पर भी दोनों हमेशा साथ नजर आते हैं. हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को खुलकर नहीं स्वीकारा. पिछल दिनों एक इंटरव्यू में भी गीता ने यही कहा था कि वह फि़लहाल शादी नहीं करने जा रही हैं मगर ख़बरों के अनुसार तो गीता-भज्जी सितंबर में एक दूसरे के हो जाएंगे.

Related Posts: