बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडीज इन दिनों फिल्म रेस 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं और उन्हें फिल्म के एक्शन दृश्यों के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ रही है. उन्हें उम्मीद हैं कि उनकी मेहनत जरूर रंग लाएगी. 26 वर्षीया जैकलिन ने बताया, मैं रेस 2 के एक्शन दृश्यों के लिए कड़ी मेहनत कर रही हूं और अपना सारा समय और ध्यान उसी पर केंद्रित कर रही हूं.

वैसे अभिनेत्री एक्शन दृश्यों को लेकर खासी उत्साहित है. जैकलिन ने कहा, मैं एक्शन पसंद करती हूं..इसलिए मैं बहुत उत्साहित हूं. असल में मैं काफी लम्बे समय से ऐसी भूमिका का इंतजार कर रही थी. मैं इस किरदार को लेकर इतनी उत्साहित इसलिए भी हूं क्योंकि इसमें मैं काफी एक्शन कर रही हूं. जैकलिन इन दृश्यों को करने के लिए फिल्म में अपने सह-अभिनेता सैफ अली खान के साथ थका देने वाला प्रशिक्षण ले रही हैं.

उन्होनें बताया, हम दोनों एक साथ अद्भुत एक्शन दृश्य कर रहे हैं और इनमें बहुत सारे स्टंट शामिल हैं. सैफ और मैं नवम्बर से बहुत कड़ा प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे हैं. इस फिल्म से जैकलिन बॉलीवुड की एक्शन अभिनेत्रियों की कतार में शामिल हो जाएंगी. उनसे पहले समीरा रेड्डी फिल्म तेज, एश्वर्या राय धूम 2, जबकि प्रियंका चोपड़ा द्रोणा और डॉन में एक्शन कर चुकी हैं. वैसे कैटरीना कैफ भी अपनी आने फिल्म एक था टाइगर और धूम 3 में एक्शन करती नजर आएंगी.

Related Posts: