अमीषा पटेल की झोली में अभी कोई बड़ी फिल्म नहीं है लेकिन इसके बावजूद भी यह ‘गदर’ गर्ल खबरों में बनी हुई है. अमीषा को पता है कि उन्हें सुर्खियों में बने रहने के लिए क्या करना है और इसके लिए वे अपनी समकक्ष एक्ट्रेसेज से कैटफाइट में पीछे नहीं रहना चाहती हैं. पहले तो बिपाशा बसु से उनकी कैटफाइट ट्विटर पर तब शुरू हुई जब आईफा अवार्ड्स के दौरान दोनों ही लगभग एक जैसी ड्रेस में दिखाई दीं. और अब अमीषा की लड़ाई कंगना रानौत से शुरू हो गई है.

हाल में ही दिए गए एक टीवी इंटरव्यू में अमीषा ने कहा, कभी-कभी लोग (कंगना) अपनी खुद की पब्लिसिटी के लिए बातें करते हैं. मुझे उनके बारे में कोई भी जानकारी नहीं है. वह सिर्फ अपने मन से बातें फैला रहीं हैं.

इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के अनुसार दोनों ही एक्ट्रेस संजू बाबा का अटेंशन पाने के लिए केवल एक-दूसरे को निशाना बना रहीं हैं. अमीषा को संजू बाबा की वाइफ मान्यता दत्त के काफी नजदीक माना जाता है वहीं कंगना ने संजय दत्त के साथ कई फिल्मों में काम किया है. अमीषा और कंगना दोनों ही दत्त फैमिली के घर मनाए जाने वाले हर प्राइवेट पार्टी में दिखती हैं.

सूत्रों के अनुसार दोनों ही अपने करियर को संवारने के लिए संजय दत्त के करीब आना चाह रहीं हैं. लेकिन समझ में नहीं आ रहा है कि क्यों दोनों ही संजय दत्त के करीब आना चाह रहीं हैं जबकि संजू बाबा खुद को इंडस्ट्री में दोबारा स्थापित करने की कोशिश कर रहे हैं. चतुर सिंह टू स्टार के फ्लॉप होने के बाद अमीषा को अहसास हो गया होगा कि संजू के करीब आने से कुछ हासिल होने वाला नहीं है. वहीं कंगना को भी कैटफाइट छोड़कर अपने एक्टिंग पर ध्यान देना चाहिए.

Related Posts: