रायसेन, 23 दिसंबर.नससे. जिले के उमरावगंज थाने में शुक्रवार की सुबह लगभग 9 बजे के आस-पास सरपंच पति सहित उनके रिश्तेदारों द्वारा थाना प्रभारी की पिटाई कर दी. पुलिस ने थाना प्रभारी की रिपोर्ट पर उनके विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच में लिया है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार उमरावगंज थाना प्रभारी हेमंत श्रीवास्तव अपना काम कर रहे थे, उसी दौरान उनके पास कुछ लोग अतिक्रमण संबंधी विवाद को लेकर पहुंचे. विवाद वाले एक पक्ष में सरपंच पति भी शामिल थे. विवाद बढऩे पर मामले को शांत करने के लिए थाना प्रभारी ने सरपंच पति अवध नारायण नामदेव को कुछ देर के लिए हवालात में बंद कर दिया. लेकिन उनके बाहर आने पर जब यह बात उनके परिजनों को पता चली तो वे लाठियां व फर्सा लेकर थाने जा पहुंचे. उस समय थाने में मात्र तीन सिपाही मौजूद थे. ऐसे में हमलावरों ने थाना प्रभारी को कुर्सी से पटककर पिटाई कर दी. बाद में सिपाहियों ने हमलावरों को काबू में किया. थाना प्रभारी हेमंत श्रीवास्तव ने इसकी सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को दी. पुलिस ने हेमंत श्रीवास्तव की रिपोर्ट पर अवध नारायण नामदेव तथा उनके पुत्र मनोज, प्रमोद तथा भाई सुभाष नामदेव के विरुद्ध धारा 353, 332, 186, 294, 506 व 34 के तहत मामला दर्ज कर जांच में लिया है.

इनका कहना है…
घटना की जानकारी मिली है, जिसमें पता चला है कि कुछ लोगों ने टीआई के साथ हाथापाई तथा बदसलूकी की है. उनके विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है.
सुनील जैन
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, रायसेन

Related Posts: