सफलता इंसान को काफी कुछ सिखा जाती है. शाहिद कपूर के साथ भी ऐसा ही हो रहा है. फिल्म मौसम के असफल होने के बाद शाहिद अपनी लवर ब्वॉय की छवि तोडऩे में जुट गए हैं. तेरी मेरी कहानी के बाद उन्होंने कई ऐसी फिल्मों को करने से साफ मना कर दिया हैं, जिसमें इनकी भूमिका एक लवर ब्वॉय की है.

वह अब ऑफबीट फिल्में भी करने लगे हैं. खबर है कि उन्होंने शैतान फेम बिजॉय नांबियार की एक फिल्म साइन की है. इस प्रोजेक्ट से जुड़े एक व्यक्ति के मुताबिक,यह फिल्म पॉलिटिकल थ्रिलर है. संसाधनों के अभाव में आईपीएस अफसर ना बनने पर एक युवा जुर्म का रास्ता अख्तियार कर लेता है. बाद में वह राजनीति में आकर अपनी अधूरी इच्छाएं पूरी करता है. शाहिद इसी युवक की भूमिका में हैं. फिल्म की शूटिंग अगस्त से शुरू होगी और इस साल के आखिर तक रिलीज हो जाएगी.

फिल्म के बाकी स्टार कास्ट भी तय किए जा रहे हैं. बिजॉय के अलावा शाहिद ने पिछले दिनों ऐक्शन फिल्मों के एक्सपर्ट माने जाने लगे निर्देशक प्रभुदेवा से भी मुलाकात की है. कहा जा रहा है कि शाहिद ने अपने लिए प्रभुदेवा से ऐक्शन फिल्म बनाने को कहा है. तेरी मेरी कहानी बाईस जून को रिलीज होने की बात है. इसमें वे तीन दौर के युवा का किरदार निभा रहे हैं. एक यानी 1910 के वक्त के जावेद, 1960 के वक्त के गोविंद और 2012 के कृष नामक युवा बने हैं. इतना ही नहीं उन्होंने चूजी बनने की कसम भी तोड़ ली है. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि स्क्रिप्ट दमदार रही, तो वे साल में एक से ज्यादा फिल्में करने को तैयार हैं. जानकारों के मुताबिक, मौसम की रिलीज के समय शाहिद के तेवर ऐसे नहीं थे. उस वक्त वे सबसे कहते फिर रहे थे कि अब वे साल में एक से दो फिल्में ही किया करेंगे.

Related Posts: