जबलपुर,  कांग्रेस के युवा सम्मेलन में शिरकत करने पहुंचे दिग्विजय सिंह ने  बाबा रामदेव पर जमकर बरसे, वहीं अन्ना के सहयोगियों को भी आड़े हाथों लिया.

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव ने  कहा कि हमारे यहां यह मान्यता है  भगवा वस्त्र पहनने वाला संन्यासी व्यावसायिक हो जाए तो उसके गले में पत्थर बांध नदी में डुबो देना चाहिए और बाबा रामदेव भगवा वस्त्र पहनने वाला ढोंगी बाबा है.  बाबा रामदेव का चेला बालकृष्ण आठवीं पास है और कुलपति बना हुआ है. उसके पास फर्जी डिग्रियां हैं.

अन्ना हजारे को अच्छा व भला व्यक्ति बताते हुए उन्होंने कहा उन्हें चौकड़ी ने घेर रखा है. अरविंद केजरीवाल ने सरकारी नौकरी के नियमों की अवहेलना करते हुए एनजीओ के माध्यम से आर्थिक लाभ लिया. अन्य के बारे में बाद में भेद खालेंगे.

उन्होंने कहा खंडवा में आविद मिया गिरफ्तार हुआ है. पुलिस ने उसके पास से बम बनाने के उपकरण रिवाल्वर जब्त की है.वह तीन माह से बजरंग दल के पदाधिकारी के घर रह रहा था. आविद कौन है इस संबंध में मीडिया जानकारी एकत्र करे. वर्ष 2003 में बिजली सड़क व पानी के मुद्दों के कारण प्रदेश में कांग्रेस को पराजय का सामना करना पड़ा था. बिजली, सड़क व पानी की स्थिति वर्तमान में क्या है, यह बात किसी से छिपी नहीं है.

दिग्विजय बाबा व अन्ना के सहयोगियों पर बरसे

Related Posts:

बिजली दरों में वृद्धि का विरोध किया कांग्रेसियों ने
केंद्र सरकार चलाएगी 700 से ज्यादा निशुल्क शैक्षणिक कार्यक्रम : स्मृति इरानी
उच्च न्यायालय का सम विषम फैसले पर रोक से इंकार
योगी ने कुछ संशोधनों के साथ दी नई औद्योगिक नीति के ड्राफ्ट को स्वीकृति
बलात्कार के बयान पर राजनीति करने वालों को किरण की लताड़
प्रिया वारियर की याचिका पर बुधवार को होगी सुनवाई