पुणे, 25 अगस्त. नई बीएमडब्ल्यूx3 को दो डीजल वेरिएंट्ïस में लांच किया गया-बीएमडब्ल्यू-3 ड्राईव20डी और बीएमडब्ल्यूx3 ड्राईव30डी. नई बीएमडब्ल्यू&3 को बीएमडब्ल्यू प्लांट चेन्नई में सीकेडी यूनिट (कंपलीटली नॉक्ड डाउन) के तौर पर उत्पादित किया जायेगा.

नई बीएमडब्ल्यू-3 के लिये पूरे देशभर में बीएमडब्ल्यू डीलरशिप्स पर ऑर्डर दिया जा सकता है. नई बीएमडब्ल्यूx3 ड्राईव20डी की डिलिवरी सितंबर में और नई बीएमडब्ल्यूx3 ड्राईव30डी की डिलिवरी अक्टूबर में शुरू होगी.

डॉ. आन्द्रियास शाफ प्रेजीडेंट बीएमडब्ल्यू इंडिया ने कहा कि पहली जेनरेशन अपने सेगमेंट में अग्रणी रही है. हमें विश्वास है कि दूसरे जेनरेशन की नई बीएमडब्ल्यूx3 अपने पूर्वाधिकारी की जगह को और मजबूत करेगा. नई बीएमडब्ल्यूx3 का लांच हमारी भारतीय रणनीति में एक मील का पत्थर है और यह बेशक ब्रांड की लग्जूरियस और डाइनैमिक पहचान को और मजबूत करेगा.

बीएमडब्ल्यू प्लांट चेन्नई ने डबल शिफ्ट आधार पर अपनी उत्पादन क्षमता को 11,000 यूनिट प्रतिवर्ष तक बढ़ा दिया है. बीएमडब्ल्यू इंडिया और बीएमडब्ल्यू प्लांट चेन्नई में कर्मचारियों की संख्या 650 से ज्यादा कर दी गई है.

डॉ. आदिन्द्रयास शाफ प्रेजीडेंट बीएमडब्ल्यू इंडिया ने यह भी कहा कि नई बीएमडब्ल्यूx3 एक स्पष्टï वक्तव्य देती है. नई बीएमडब्ल्यूx3 एक वास्तविक बीएमडब्ल्यू की तरह खूबसूरत है और अपने सेगमेंट में सबसे ज्यादा स्पेस रखती है. नई बीएमडब्ल्यूx3 में बढ़ा हुआ दमखम, ड्राइङ्क्षवग के लिये अनुकूलित राहत और कल्पनाशील उपकरण विकल्पों को सिर्फ गाड़ी चलाने के लिये ही डिजाइन नहीं किया गया है बल्कि सड़क पर शान से गाड़ी चलाने, हर मोड़ को महसूस करने और हर तरह के जगह में ड्राइङ्क्षवग उत्कृष्टïता हासिल करने के लिये डिजाइन किया गया है.

Related Posts: