आयटम नंबर के लिए मशहूर राखी सावंत अब एक नए अंदाज़ में दिखाई देंगी. उनकी अगली फिल्म ‘क़सम से क़सम से’ है. इस फिल्म में राखी सावंत सेक्स टीचर का रोल निभा रही हैं. हम आपको यह भी बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री में राखी को वैसे भी सेक्स सिम्बल के रूप में जाना जाता है.

इस फिल्म को अशफाक मकरानी ने निर्देशित किया है. अशफाक पहली बार निर्देशन कर रहे हैं. इससे पहले वे करीब 40 से अधिक फिल्मों के संपादक रह चुके हैं. फिल्म क़सम से क़सम से यूथ पर आधारित फिल्म है. फिल्म की कहानी में कॉलेज लाइफ  की मस्ती है, तो युवाओं की नैतिक जिम्मेदारी भी बताई गई है. फिल्म में कॉमेडी, रोमांस और एक्शन है. खैर, बात राखी सावंत की हो रही थी. राखी ने फिल्म में सेक्स टीचर का रोल किया है. राखी कॉलेज स्टुडेंट को जहाँ एक तरफ  सेक्स एजूकेशन देंगी, तो दूसरी तरफ  उनके साथ मजाक-मस्ती और डांस भी करती दिखाई देंगी . राखी अपनी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. उनका कहना है कि उनके लिए यह अलग तरह का रोल है, जो ग्लैमरस होते हुए भी, अपने आप में बहुत गंभीर भी है. फिल्म में अज़ीम और फेथ लीड रोल में हैं, जबकि सतीश कौशिक और मुकेश तिवारी भी प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं. संगीत शैलेन्द्र-सायंती की जोड़ी ने दिया है और गीत लिखे हैं पंछी जलौन बी व डॉ. मोज़म अज्म ने. फिल्म की स्क्रिप्ट नाजिम की है और संवाद नाजिम, रवि और मोज़म की तिकड़ी ने लिखे हैं.

संगीत प्रधान फिल्म हैं- फिल्म की कहानी छात्रों के एक बड़े समूह से सर्वे करने के बाद तैयार की गयी है. देशभर के से पूछा गया कि वे प्यार और करियर के बारे में क्या सोचते हैं. उनके विचारों को आधार बनाकर ही स्क्रिप्ट लिखी गयी. यहाँ यह भी बताना ज़रूरी है कि यह एक मयूजिकल फिल्म हैं और इसमें में 10 गाने हैं, लेकिन सभी गाने सिचुएशन के हिसाब से रखे गए हैं. यही नहीं, फिल्म में जो 25 बच्चे स्टुडेंट्स का रोल निभा रहे हैं, उन्हें देश के हर राज्य से चुना गया है. उनमें से कई बच्चे मध्य प्रदेश से भी हैं. फिल्म जल्द रिलीज होने वाली है.

Related Posts: