शॉटगन की बिटिया केवल एक्टिंग में ही नहीं बल्कि रियल लाइफ  में भी दबंग हैं. पिछले दिनों माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर पुलिस की आलोचना की. दरअसल हुआ यह था कि उनके एक दोस्त को एक एक्सीडेंट के बाद पुलिस स्टेशन ले जाया गया. सोनाक्षी का मानना है कि पुलिस ने ऐसा कर ठीक नहीं किया क्योंकि उनका दोस्त बेकसूर था.

सोनाक्षी ने जो ट्वीट किया वो कुछ इस तरह था एक शराब पिए मोटरसाइकिल वाले ने मेरे दोस्तों की कार को ठोक दिया जो 10 की स्पीड से यू टर्न ले रहे थे. जैसे ही पुलिस वहां पहुंची बेवड़ा भाग लिया. इसके आगे वे जोड़ती हैं. उस बेवड़े को पकडऩे की बजाय पुलिस मेरी दोस्त को पुलिस स्टेशन ले गई और उस पर तब तक चिल्लाती रही जब तक कि उन्हें पे नहीं किया गया. वाह वाह वाह. क्या बात है.

हालांकि सोनाक्षी का मानना है कि उनके दोस्त को पुलिस वालों को पैसे नहीं देने चाहिए थे.
मैंने सबसे पहले उससे कहा कि वह बहुत बड़ी बेवकूफ  है जो उसने पैसे दिए. तो उसका कहना था कि जब आप ऐसे 10 पुलिसवालों के साथ हों जो कहीं से भी ईमानदार न हों तो क्या किया जा सकता था. सोनाक्षी ने साइनआउट करने के पहले लिखा यह गलत लेकिन सच है. हम तो केवल इतना कहेंगे सोनाक्षी कि आपके इन ट्वीट को पढ़कर पुलिसवाले दोबारा ऐसा करने की हिम्मत नहीं कर पाएंगे.

Related Posts: