शाहिद कपूर की बहुप्रतीक्षित फिल्म “मौसम” की रिलीज एक सप्ताह के लिए टाल दी गई है. यह फिल्म अब 16 सितम्बर की बजाय 23 सितम्बर को रिलीज होगी.

यह फिल्म उस समय मुश्किलों में फंस गई जब इंडियन एयर फोर्स ने जेट विमानों पर फिल्माए गए एक्शन सीन पर आपत्ति जताई थी. इंडियन एयर फोर्स ने इस सीन में बदलाव करने को कहा और इसे नॉ ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट नहीं दिया. एक्टर शाहिद कपूर 14 सितम्बर को खुद ही इंडियन एयर फोर्स के साथ इस मामले को सुलझाने के लिए दिल्ली पहुंचे. इस बारे में शाहिद ने मंगलवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया था, मैं अपनी फिल्म मौसम आईएएफ को दिखाने के लिए दिल्ली जा रहा हूं. पता नहीं क्या होगा लेकिन जो भी होगा अच्छा ही होगा.

शुक्र है इस मुद्दे को हल कर लिया गया है और भारतीय वायुसेना ने इस फिल्म को क्लीयरेंस भी दे दी है. इसके साथ ही शाहिद ने लिखा, मौसम को 23 सितम्बर को रिलीज किया जाएगा. इसे आईएएफ और सेंसर ने भी क्लियरेंस दे दी है. शाहिद और सोनम कपूर इस फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में हैं. इसे शाहिद के पिता पंकज कपूर ने डायरेक्ट किया है. मौसम एक लव स्टोरी है जिसमें एक पुराने रोमांस को दिखाने की कोशिश की
गई है.

Related Posts: