भोपाल, 31 अक्टूबर. कन्ज्युमर डयूरेबल्स और इलेक्ट्रानिक्स उत्पादों का रिलायएन्स रिटेल का स्पेशालिटी स्टोअर रिलायन्स डिजिटल ने भोपाल में अपना पहला स्टोअर डीबी सिटी माल में शुरू किया है.

10,700 स्के.फी. की विशाल जगह पर बसाया यह रिलाएन्स स्टोअर शहर का सबसे बड़ा स्टोअर है. जिसमें उपभोक्ताओं को 5000 से भी अधिक उत्पाद और 150 से भी अधिक अंतर्राष्ट्रीय और राष्ट्रीय ब्रन्डस मिलेंगे. आयटी उत्पाद और अक्सेसरीज, कन्ज्युमर इलेक्ट्रानिक्स, घरेलू उपयोग के उत्पाद, मोबाईल टेलिफोन उत्पादों की विशाल रेन्ज यहाँ उपलब्ध करायी गई है.

स्टोअर का शुभारंभ और दिपावली प्रमोशन्स के लिए रिलाएन्स डिजिटल अपने उपभोक्ताओं को सुखमय शापिंग अनभूती प्रदान कर रहे है. नये स्टोअर के बारे में रिलाएन्स डिजिटल के चीफ एक्जिक्यूटीव ब्रायन बेड ने कहा कि, दिपावली के शुभ अवसर पर भोपाल में पहला रिलायएन्स डिजिटल स्टोअर शुरू करते हुए हमें बहुत खुशी हो रही है. हमारे वर्तमान स्टोअर्स काफी लोकप्रिय हो चुके है. उत्पाद और सेवाओं की ओर सबसे अधिक ध्यान देते हुए हमारे उपभोक्ताओं को संपूर्ण सुविधाएं प्रदान करना हमारा मुख्य उद्देश्य है. हमें पूरा विश्वास है कि दिपावली की आफर्स और साथ ही सर्वोत्तम उत्पाद और सेवाओं के कारण भोपाल के उपभोक्ता रिलाएन्स डिजिटल के शापिंग अनुभव का खूब मजा उठाएंगे.

सभी प्रमुख उत्पाद विभागों में अलग अलग कीमतों के विभिन्न उत्पाद उपलब्ध होने के कारण रिलाएन्स डिजिटल कन्ज्युमर इलेक्ट्रानिक्स में वन स्टाप शाप बन चुका है. होम थिएटर्स, टेलिविजीन्स, एलसीडी टिवी, डिजिटल कैमेरा, म्युजिक, सिस्टीम्स जैसे कन्ज्युमर इलेक्ट्रानिक्स, वाशिंग मशीन्स, मायक्रोवेव, एअर कन्डीशनर्स, रेफ्रिजरेटर्स जैसे हम अप्लायन्सेस, लैपटाप्स, मोबाईल फोन्स जैसे आयटी और टेलीकम्युनिकेशन्स उत्पादों केराष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय ब्रान्डस यहाँ पर उपलब्ध है.

एमपीथ्री प्लेयर्स, डिजीटल कैमेरा, लैपटाप्स और मोबाईल फोन्स जैसे उत्पादों के परीक्षण के तथा उनका प्रत्यक्ष अनुभव करने के अवसर उपभोक्ताओं को प्राप्त हो इसलिए इस स्टोअर में एक्सपिरियन्स झोन बनाए गये है. सभी टेक्रालाजी उत्पादों पर उपभोक्ताओं को संपूर्ण सुविधाएं प्राप्त हो इसलिए रिलायन्स डिजिटल ने रिलाएन्स रेस्क्यू यह विशेष सर्विस सेन्टर शुरू किया है. यहाँ लगभग सभी अग्रणी ब्रान्डस पर सेवाएं और एक्स्टेन्डेड वारंटी दी जाती है. यह सेवाएं साल के सभी दिन उपलब्ध होती है. इससे उपभोक्ता अपने अप्लायन्सेस की मरम्मत अथवा देखभाल के बारे में निश्चित रह सकते हैं.

Related Posts: