टैलेंटेड और खूबसूरत ऐक्ट्रेस करीना कपूर की ऐक्टर सैफ अली खान से शादी की तैयारियों का डायमंड टच पूरा हो गया है! जी हां, आपने सही अंदाजा लगाया. सैफ अली खान ने अपनी होने वाली पत्नी के लिए हाल ही में हीरे की अंगूठी खरीदी है.

मुंबई मिरर के सूत्र के मुताबिक, सैफ अली ने हाल ही में मुंबई के बांद्रा के एक मशहूर जूलर से हीरे की अगूंठियां मंगवाईं. इनमें से कई उन्हें पसंद आईं लेकिन आखिर में बहुत सोच समझ कर उन्होंने 4 से 5 कैरट की एक डायमंड रिंग फाइनल कर ली.
सूत्र ने बताया, सैफ ने कुछ ही रोज पहले इस जूलर से चुनिंदा डायमंड रिंग्स मंगवाई थीं. उन्होंने सैफ को कई तरह के खूबसूरत और बारीक कट्स वाली अलग- अलग कैरट की डायमंड रिंग्स भिजवाई थीं. वैसे सैफ ने खासतौर पर प्रिंसेस कट डायमंड की मांग थी. कुछ और भी खास तरह की शेप वाले डायमंड्स मंगवाए थे.

वैसे बता दें कि करीब चार साल से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में बंधे सैफ अपनी बेबो को पहले भी एक मणि वाले डायमंड गिफ्ट कर चुके हैं.
उदाहरण के लिए, अक्टूबर 200 में सैफ ने एक कैरट की डायमंड रिंग करीना को गिफ्ट की थी. और, इस अंगूठी को पहने करीना की फोटो खींचने की उस वक्त होड़ सी लग गई थी.
सूत्र ने बताया, अगली फरवरी में करीना और सैफ शादी करने जा रहे हैं. ऐसे में सैफ की बेचैनी लाजिमी है कि वह अपने प्यार को कैसे बेहतरीन तोहफे दें. पिछले हफ्ते जो उन्होंने रिंग फाइनल की है उससे काफी पहले से वह कई रिंग्स देखते और छांटते आ रहे थे.

अब जब सैफ इतना प्यार उड़ेलेंगे तो जाहिर है कि करीना बाग-बाग होंगी ही. संभवत: इसी खुमारी में उन्होंने पिछले दिनों एक इंटरव्यू में कहा भी कि वह सैफ से शादी करने जा रही हैं और वह एक खुशनसीब लड़की हैं.
वैसे यह कपल अपनी शादी की तारीख को ले कर अभी चुप्पी ही साधे हुए है. पर, रितु कुमार द्वारा वेडिंग ड्रेस की तैयारी और सैफ की हवेली की बढाई जा रही शानोशौकत को देख कर यह तो साफ ही है कि वह दिन अब दूर नहीं है.

Related Posts: