गीत के बारे में बताते हुए विद्या ने कहा कि मुझे विश्वास नहीं हो पा रहा है कि मुझे इस गीत में नृत्य करने का मौका मिला. राजेश मापुष्कर निर्देशित ‘फेरारी की सवारी’ 15 जून को प्रदर्शित होगी.

अभिनेत्री विद्या बालन अपनी आने वाली फिल्म ‘फरारी की सवारी’ के एक गीत में लावणी करती नजर आएंगी. विद्या की माने तो उनके लिए यह नृत्य काफी मुश्किल था, क्योंकि वह वास्तव में नर्तकी नहीं हैं.

विद्या (33) ने बताया कि मैं समझती हूं कि मैंने इस नृत्य का बहुत मजा लिया. मैंने अब तक की अपनी सभी भूमिकाओं का आनंद लिया है, लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं नृत्य का भी आनंद लूंगी क्योंकि मैं वास्तव में एक नर्तकी नहीं हूं. मुझे इसके लिए काफी मेहनत करनी पड़ी. ‘फेरारी की सवारी’ में मुख्य भूमिका शर्मन जोशी ने निभाई हैं. विद्या फिल्म के गीत ‘माला जाओ डया ना घरी’ में लाल रंग की पारम्परिक महाराष्ट्रीयन पोशाक पहने नजर आएंगी. गीत की शूटिंग से पहले अभिनत्री ने तीन सप्ताह तक कोल्हापुर की एक नृत्य मंडली से लावणी का प्रशिक्षण प्राप्त किया था. गीत के बारे में बताते हुए विद्या ने कहा कि मुझे विश्वास नहीं हो पा रहा है कि मुझे इस गीत में नृत्य करने का मौका मिला. राजेश मापुष्कर निर्देशित ‘फेरारी की सवारीÓ 15 जून को प्रदर्शित होगी.

Related Posts: