भोपाल,7 दिसंबर. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेष अध्यक्ष और सांसद प्रभात झा ने राष्ट्रपति प्रतिभा सिंह पाटिल को अमर शहीद चन्द्रषेखर आजाद की जन्मस्थली भांबरा की मिट्टी संप्रेषित करते हुए विनम्र प्रतिबद्धता का स्मरण दिलाया है कि इस बलिदानी मिट्टी की लाज तभी रखी जा सकेगी जब समाज और देष को भ्रष्टाचार से मुक्ति दिलाने में सक्षम होंगे.

उन्होंने कहा कि भांबरा की पुण्यरज वास्तव में राष्ट्र का ईमान है जो पूज्य है और हमें अपने कत्र्तव्य पथ पर पूरी प्रतिबद्धता से बढने की याद दिलायेगी.
प्रभात झा ने देष के सभी लोकसभा सदस्यों 548, राज्यसभा सदस्यों 241 और राज्य विधानसभाओं के लगभग 4109 माननीय विधायकों को भी भांबरा की मिट्टी का पार्सल संप्रेषित करते हुए मार्मिक शब्दों में कहा है कि वे इससे हम गौरवान्वित होगें. पूजा स्थल पर इस तरह रखे कि स्वतंत्रता सैनानियों, क्रांतिकारियों, बलिदानियों का उत्सर्ग, कत्र्तव्य निष्ठा और राष्ट्र पर बलिदान देने की भावना पुनर्जीवित हो. जीवंत समाज बनाने का जज्बा पैदा हो. यह तभी संभव है जब हम राष्ट्र समाज के लिये समर्पित होंगे. समाज और राष्ट्र को देने का अरमान पैदा करेंगे. ऐसा होने पर भ्रष्टाचार, कालाधन अर्जित करने की विकृत लालसा पर अंकुष लगेगा. प्रभात झा ने देष के सभी निर्वाचित जनप्रतिनिधियों से आग्रह किया है कि वे भ्रष्टाचार मुक्त भारत बनाने के पुनीत संघर्ष में भागीदार बने और आजाद नगर की रज का गौरव बढ़ाएं.

यूपीए सरकार फेसबुक पर लगाम लगाने केबजाए महंगाई पर ध्यान दे

भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश महामंत्री और सांसद माया सिंह ने आज कहा कि महंगाई को लेकर जनता की पीड़ा को देष की सबसे बडी चौपाल में नियमानुसार चर्चा और बहस करने से केन्द्र सरकार कतरा रही है यह जनता के वोट से जीतकर आये प्रतिनिधियों और लोकतंत्र के साथ क्रूर मजाक है. उन्होंने कहा कि गरीबों की हिमायती होने के दावे करने वाली कांग्रेसनीत यूपीए सरकार की नीतियां और फेसलों से आम आदमी का जीना दूभर हो गया है. निरीह और लचर कांग्रेसनीत यूपीए सरकार ने महंगाई पर लगाम लगाने के लिये सारा दारोमदार मौद्रिक नीति पर छोड़कर महंगाई पर काबू तो नहीं उल्टे फैसबुक जैसी सोषल नेटवर्किंग साइट पर लगाम लगाने की बात कर महंगाई के मुद्दे और अपनी साख को बचाने के लिए जनता का ध्यान बांटना चाहती है.

Related Posts: