कुणाल कोहली की नई फिल्म तेरी मेरी प्रेम कहानी में प्रियंका चोपड़ा व शाहिद कपूर फिर एक साथ दिखाई देंगे. फिल्म मे प्रियंका एक नई एक्ट्रेस की भूमिका में होंगी और शाहिद एक संघर्षरत संगीतकार के किरदार में दिखेंगे.

शाहिद व प्रियंका के अलावा फिल्म में प्राची देसाई और नेगा शर्मा भी दिखाई देंगी. वन्स अपॉन अ टाइम इन मुबंई के बाद प्राची बड़े परदे पर दिखाई देगी. फिल्म कमीने में शाहिद और प्रियंका एक साथ दिखे थे. फिल्म इसी साल जून में रिलीज होगी. साजिद और वाजिद ने फिल्म का संगीत दिया है. प्राची इस फिल्म को लेकर उत्सुक हैं. हालांकि उनके किरदार के बारे में वे कोई जानकारी नहीं दे रही हैं.

प्राची ईशा गुप्ता की जगह जन्नत 2 में होती, लेकिन प्राची ने लवमेकिंग सीन करने से इंकार कर दिया और उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया गया. जब फिल्म के लिए प्राची को स्क्रिप्ट सुनाई थी, उस वक्त फिल्म में रोमांटिक सीन और किसिंग सीन नहीं थे, लेकिन प्रोडयूसर महेश भट्ट चाहते थे कि फिल्म में ये सब शामिल किया जाए, जिसे प्राची करने के लिए तैयार नहीं थीं इसलिए ईशा गुप्ता को चुना गया. ईशा गुप्ता फिल्मों में ब्रेक पाने के लिए विशेष फिल्म्स के दफ्तर आ जा रही थीं. उन्हें एक दूसरी फिल्म के लिए लेने की बात तय हो चुकी थी. जब यह तय हुआ कि जन्नत 2 में प्राची की जगह ऐसी अभिनेत्री को शामिल करना है जो सेंसुअस हो तो ईशा के पर आम सहमति बन गई.

Related Posts: