विद्या बालन को ‘द डर्टी पिक्चर‘ के जारी हुए ट्रेलर में देखकर इन दिनों सारा बॉलीवुड हैरान है मगर एक ऐसे अभिनेता भी हैं जो उनकी इस फिल्म की एक झलक देखकर भावुक भी हो गए. यह कोई और नहीं बल्कि 80 के दशक के सुपरस्टार जितेन्द्र हैं.

जितेन्द्र और उनकी पत्नी शोभा कपूर ने सबसे पहले इस फिल्म की पहली झलक देखी. फिल्म का ट्रेलर देखकर जितेन्द्र अपने हिम्मतवाला फिल्म में काम करने के दिनों को याद करने से खुद को रोक नहीं पाए और खुशी के मारे रो पड़े. फिल्म में एक जगह विद्या ने हिम्मतवाला की अभिनेत्री श्रीदेवी का लुक भी अपनाया है वहीं फिल्म के हीरो नसरुद्दीन शाह जितेन्द्र के लुक में नजर आए हैं.

फिल्म में जितेन्द्र के बेटे तुषार कपूर ने भी मुख्य भूमिका निभाई है. वहीं शोभा कपूर को भी अपनी आंखों पर भरोसा नहीं हुआ जब उन्होंने ट्रेलर में विद्या को देखा. उन्हें विश्वास ही नहीं हो रहा था की यह वही लड़की है जिसे बालाजी ने अपने सीरियल हम पांच के जरिए लॉन्च किया था.

जितेन्द्र की बेटी एकता कपूर ने ही इस फिल्म का निर्माण किया है. यह फिल्म दक्षिण की सोफ्ट पोर्न ऐक्ट्रेस सिल्क स्मिता की जिंदगी से प्रेरित होकर बनाई गई है जो 2 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

Related Posts: