सिरोंज 24 मई नससे. कांग्रेस के महासचिव एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा कि प्रदेश में सत्ता परिवर्तन करना आवश्यक है. आज प्रदेश में अन्याय, अत्याचार एवं भ्रष्ट्राचार का माहौल है. भ्रष्ट्राचार के खिलाफ मुहिम चलाकर भ्रष्ट्राचारियों को जनता के सामने उजागर किया जावेगा. श्री सिंह यहां आम सभा को संबोधित कर रहे थे.उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य सरकार को गेहूॅ पर दो सौ रुपये प्रति क्विंटल बच रहा है.

मुख्यमंत्री इसका हिसाब दें. कांग्रेस जनता के पैसे का हिसाब लेगी. उन्होंने कहा कि प्रदश में कांग्रेस के शासनकाल के दौरान मेरे पर भ्रष्ट्राचार का कोई भी आरोप नहीं रहा है. दिग्विजय सिंह ने ं पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि प्रदेश में पेट्रोल पर वेट अधिक है जबकि देश में कई राज्यों में वेट कम है. प्रदेश सरकार को भी वेट कम करना चाहिए. उन्होनें कहा कि प्रदेश सरकार अपनी विफ लताओं को केन्द्र पर डाल रही है जबकि केन्द्र से प्रदेश को पर्याप्त कोयला, बिजली एवं राशि मिल रही है.

स्थानीय छत्री धर्मशाला में कांग्रेस कार्यकर्ताओं से चर्चा करने पहुचे श्री सिंह ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वह पहले प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाएं इसके बाद में वह स्वागत कराकर साफा पहनेंगे. स्थानीय इमलानी मार्ग स्थित गोवर्धन गार्डन में महाराणा प्रताप जयंती के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम में दिग्विजय सिंह ने कहा कि महाराणा प्रताप ने अपने संस्कारों एवं अधिकारों के लिए समझौता नही किया तथा जीवन में कष्ट सहकर भी अपने कर्तव्यों का पालन किया. उन्होनें कहा कि भोपाल में महाराणा प्रताप भवन का निर्माण किया जा रहा है जिसमें समाज के लोग सहयोग करें साथ ही उन्होनें गरीब छात्रों को शिक्षा में हरसंभव सहयोग करने का भी आश्वासन दिया.

Related Posts:

अद्भुत रहस्यों से भरी है मप्र की जीवनरेखा
मुख्यमंत्री बाल हृदय उपचार योजना के तहत 7 व 8 जुलाई को शिविर का होगा आयोजन
गोलवर्षा के बीच भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 6-5 से पीटा
राष्ट्रपति भवन ने ट्विट पर जताई आपत्ति, दर्ज कराई ललित पर एफआईआर
नोट बंद करने के सरकार के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में मंगलवार को सुनवाई
शिवराज के 12 वर्ष पूर्ण होने पर जनप्रतिनिधियों और नागरिकों ने दी बधाई