सन्नी पहली फिल्म जिस्म-2 के बाद अब एकता कपूर की फिल्म रागिनी एमएमएस-2 करने वाली हैं. उन्होंने कहा कि मैं हिंदी और नृत्य सीख रही हूं. मुझे भारत से प्यार है. यह एक अद्भुत इंडस्ट्री है और यहां के लोग मुझसे दोस्ताना तरीके से व्यवहार करते हैं.

बॉलीवुड में सनी लियोनी ने अभी सिर्फ एक फिल्म की है लेकिन इस भारतीय कनाडाई अभिनेत्री का कहना है कि वे इस इंडस्ट्री से मिले प्यार से अभिभूत हैं और वे यहां लंबा करियर बनाना चाहती हैं. अभिनेत्री पहली फिल्म जिस्म-2 के बाद अब एकता कपूर की फिल्म रागिनी एमएमएस-2 करने वाली हैं. उन्होंने कहा कि मैं हिंदी और नृत्य सीख रही हूं. मुझे भारत से प्यार है. यह एक अद्भुत इंडस्ट्री है और यहां के लोग मुझसे दोस्ताना तरीके से व्यवहार करते हैं. मैं और भी फिल्में करने पर विचार कर रही हूं. यहां रहकर मैं बहुत खुश हूं.

सनी ने कहा कि मुझे काफी सारी चीजें सीखनी हैं. मेरी पहली फिल्म में नृत्य की जरूरत नहीं थी, लेकिन अब मैं यहां करियर को आगे बढ़ाने के लिए नृत्य भी सीख रही हूं और अच्छी हिंदी सीखने की कोशिश कर रही हूं. अपनी अगली फिल्म में मैं अपनी आवाज का प्रयोग करना चाहती हूं. ये सभी मेरे लिए एक चुनौती के समान हैं.

Related Posts: