औबेदुल्लागंज, 23 मई,लोक निर्माण विभाग औबेदुल्लागंज में एसडीओ एवं सब इन्जीनियरों में तनातनी एसडीओ अपने ई.ई. से परेशान इसकी शिकायत वरिष्ठ अधिकारी से की. एक सब इन्जीनियर वर्तमान एसडीओ को हटाकर खुद एसडीओ बनने की जुगाड़ लगा रहे है.

वर्तमान एसडीओ तत्कालीन एसडीओ की सलाह पर चलने के कारण पूरा विभाग परेशान एसडीओ कहते है मैं तो बीमार हूं मंडीदीप पोलाहा, दाहोद सड़क जर्जर पड़ी है गड्ïढे ही गड्ïढे है. इस सड़क पर रिपेयरिंग के नाम पर लाखों रु. खर्च कर दिये मगर सड़क ज्यों की त्यों है. ए आर में फर्जी वर्क आर्डर कर दो-दो लाख रु. के कार्य कहां पर हैं. यह कागजों पर तो है मगर मौके पर नहीं. एक लोक निर्माण विभाग के कर्मचारी ने अपना नाम न छापने को शर्त पर बताया को एसडीओ सब इन्जीनियर हेड क्वाटर पर नहीं रहते कारों से रोज आते जाते है. ईंट-रेट, सीमेंट, कवेलू राफ्टर सहित आयल पेंट परदे स्टेशनरी, डीजल, आयल के लाखों रु. के फर्जी बिल बाउचर बनने से ठनी है.

कुशल श्रमिकों एवं ड्रायवरों के फर्जी तरीके से वेतन निकल रही है. सड़कों की हालत जर्जर है तामोट से मोहासा विसनखेड़ा से प्रेम तालाब रेलवे गेट नूरगंज से दाहोद गौहरगंज से भोजपुर, थाना से उमरावगंज को सड़कों पर लाखों खर्च के बाद भी सड़के गड्ढे नहीं भरे सड़क उंची-नीची है. नव निर्माण भवन चाहे गौहरगंज के हो या मंडीदीप के हो दरारे पड़ी नव निर्माण कालेज भवन को फिर से रिपयरिंग करना पड़ा. बहरहाल इन सबके चलतेआज भी वर्तमान एसडीओ सब इन्जीनियरो पर भारी है तत्त्कालीन एसडीओ परेशान है पूरा विभाग ई.ई. भी घबराते है औबेदुल्लागंज के एसडीओ से नव निर्माण कार्यो का जहाँ तनातनी हो वहाँ क्या होगा.

Related Posts: