लखनऊ, 7 अगस्त. समाजवादी पार्टी (सपा) के युवा संगठनों की बैठक में सोमवार को युवा नेताओं ने बीते विधानसभा चुनाव की तरह आगामी लोकसभा चुनाव में सपा को जीत दिलाकर पार्टी मुखिया मुलायम सिंह यादव को प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लिया।

राजधानी के विक्रमादित्य मार्ग स्थित पार्टी मुख्यालय में सोमवार को सपा के युवा संगठनों-लोहिया वाहिनी, युवजन सभा, समाजवादी छात्र सभा और मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड की बैठक में युवा नेताओं ने संकल्प लिया कि वे आगामी लोकसभा चुनाव में सपा को एक बड़ी ताकत बनाने के लिए संघर्ष करेंगे और 2014 में केन्द्र सरकार में नेता जी (मुलायम) का दबदबा कायम करके ही दम लेंगे।

बैठक में शामिल मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ वाजपेई ने कहा कि हम सभी नेता जी को 2014 में दिल्ली के लाल किले में झंडा फहराते हुए देखना चाहते है।
हमने संकल्प लिया कि इस सपने को पूरा करने के लिए हम जोर लगा देंगे है। युवा नेताओं ने ये भी संकल्प लिया कि राज्य के विकास में सहयोग देने में निस्वार्थ भाव से काम करेंगे और समाजवादी पार्टी के विरुद्ध साजिशों का जवाब देंगे।

समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मुख्य अतिथि के रूप में बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा सरकार ने सीमित संसाधनों के बावजूद साढ़े चार माह में ही चुनाव के समय किए गए कई वायदों को अमल में लाने का काम किया है। अब युवाओं को इसमें सहयोग करना है। वे देखें कि योजनाओं का लाभ पात्र व्यक्तियों को मिल रहा है या नहीं। उन्हें निगरानी करनी है जिससे सरकार की छवि ठीक रहे।

Related Posts: