करनैल सिंह ने कहा नवंबर में प्रदर्शित होने वाली इस फिल्म सिखों के खिलाफ निंदात्मक टिप्पणी की गई है. आईएसएसएफ ने फिल्म निर्माताओं के खिलाफ पुलिस केस दर्ज करने की मांग की है.

अभिनेता अजय देवगन अपनी आने वाली फिल्म सन ऑफ सरदार को लेकर मुश्किलों में घिरते नजर आ रहे हैं. दरअसल फिल्म में सिखों के खराब चित्रण दावा करते हुए अकाल तख्त से अजय के खिलाफ कार्रवाई करने का अनुरोध किया है. अजय इस फिल्म के निर्माता भी हैं.

एआईएसएसएफ के अध्यक्ष करनैल सिंह ने अकाल तख्त को पत्र लिखकर सिखों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए अजय के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. करनैल सिंह ने कहा नवंबर में प्रदर्शित होने वाली इस फिल्म सिखों के खिलाफ निंदात्मक टिप्पणी की गई है. आईएसएसएफ ने फिल्म निर्माताओं के खिलाफ पुलिस केस दर्ज करने की मांग की है. करनैल सिंह ने कहा कि फिल्म के ट्रेलरों में सिखों के गौरव को कम करने वाले सम्वाद हैं. उन्होंने कहा कि फिल्म में मुख्य अभिनेता सिख पगड़ी पहनता है, लेकिन उसके सीने पर हिन्दू देवता का टैटू है. यह सिख सिद्धांतों के खिलाफ है. करनैल ने कि उन्होंने फिल्म निर्माताओं को कानूनी नोटिस भेजकर विवादास्पद दृश्य हटाने की मांग की है.

Related Posts: