ये है अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बेहद लोकप्रिय मेकओवर श्रृंखला का भारतीय एडीशन, इस श्रृंखला की मेजबानी कर रहे हैं सोहा अली खान और अकी नरूला

भारत का पसंदीदा लाइफस्टाइल चैनल टीएलसी अंतर्राष्ट्रीय मेकओवर श्रृंखला व्हॉट नॉट टु वेअर के भारतीय प्रतिरूप को प्रस्तुत करने जा रहा है. व्हॉट नॉट टु वेअर- इंडिया श्रृंखला को प्रस्तुत करेंगी. अभिनेत्री सोहा अली खान और जाने-माने स्टायलिस्ट अकी नरुला, वे इस श्रृंखला में भाग लेने वाले प्रतियोगियों को बेहतर पोशाक चुनने के लिए प्रेरित करेंगे. 13 भाग वाली श्रृंखला व्हॉट नॉट टु वेअर-इंडिया को टीएलसी पर हर रात 10 बजे दिखाया जाएगा और इसका शुभारंभ 3 सितम्बर को हो रहा है.

चाहे अपनी गृहस्थी तक ही सीमित होकर रह गईं गृहणियां हों या ऐसी प्रोफेशनल जो पोशाकों की ओर ध्यान नहीं देतीं अथवा ऐसी उद्यमी जो अपने कारोबार में तो जोखिम उठा लेती हैं, पर अपने वॉडरोब के मामले में नहीं, व्हॉट नॉट टु वेअर-इंडिया श्रृंखला महिलाओं को एक अनूठी पहचान देकर उन्हें सशक्त बनाएगी, लेकिन साथ ही उनकी भिन्न जीवनशैलियों को भी सक्रिय बनाए रखेगी. इन महिलाओं को उनके मित्रों और परिवार ने नामांकित किया है और हरेक एपीसोड इन महिलाओं की एक निजी यात्रा को दिखाता है कि वे किस तरह अपने एक नए और सशक्त रूप से परिचित होती हैं, जब वे अपने वॉडरोब की उन पोशाकों से विदा लेती हैं जिन्हें उन्हें कभी पहनना ही नहीं चाहिए था.

राहुल जौहरी, सीनियर वाइस प्रेजीडेंट और जनरल मैनेजर- दक्षिण एशिया डिस्कवरी नेटवक्र्स एशिया पेसिफिक ने कहा- टीएलसी भारतीय टेलीविजन पर दुनिया के बेहतरीन अनुभवों को प्रस्तुत करने में सबसे आगे रहा है. भिन्न प्रकार के और प्रेरक कार्यक्रमों की सीमाओं को और आगे बढ़ाते हुए हमें एक और प्रासंगिक तथा नई भारत आधारित श्रृंखला व्हॉट नॉट टु वेअर इंडिया प्रस्तुत करते हुए बड़ा हर्ष हो रहा है. इस श्रृंखला को शानदार व्यक्तित्व वाली सोहा अली खान और विशेषज्ञ अकी नरूला प्रस्तुत कर रहे हैं, यह श्रंृखला स्टाइल परिवर्तन की एक नई लहर को सक्रिय करेगी और लाइफस्टाइल कार्यक्रमों में एक नया मानक स्थापित करेगी. टेलीविजन पर अपने पहले कार्यक्रम के बारे में अपने विचार व्यक्त करते हुए सोहा अली खान ने कहा- मैं टीएलसी का एक हिस्सा बनने पर बेहद प्रसन्न हूं. ये मेरा एक पसंदीदा चैनल है. व्हॉट नॉट टु वेअर- इंडिया एक बेहद दिचस्प मेकओवर श्रृंखला है जो स्टाइल के सिलसिले में महिलाओं की जागरुकता से जुड़ी भावनात्मक, मानसिक और शारीरिक यात्राएं हैं. हम उम्मीद करते हैं कि इस कार्यक्रम को बनाने में हमें जितना आनंद आया, दर्शकों को इसे देखने में भी उतना ही मजा आएगा.

टीएलसी के बारे में- टीएलसी उन दर्शकों के लिए एक अत्यंत सुलभ माध्यम है जो दुनिया के बेहतरीन अनुभवों का अहसास करना चाहते हैं. ये चैनल यात्रा, व्यंजनों, मेकओवर, फैशन, आपसी संबंधों, डिजाइन और संगीत का व्यापक मिश्रण उपलब्ध कराता है, यह दर्शकों को अपने समय का सर्वोत्तम सदुपयोग करने और भरपूर और रोमांचक जीवन जीने को प्रेरित करता है. यात्रा विशेषज्ञ दुनिया के सबसे आकर्षक गंतव्यों के अंतरंग रहस्यों को दर्शकों के साथ बांटते हैं, जाने-माने शैफ और रेस्ट्रां मालिक बेहद लजीज व्यंजन तैयार करते हैं.

Related Posts: